कप्तान मोहम्मद हफीज और पाक टीम प्रबंधन में ठनी

Last Updated 20 Mar 2014 04:09:59 PM IST

बांग्लादेश में चल रहे टी20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तानी खेमे में विवाद की खबरें हैं. बताया जा रहा हैं कि कप्तान मोहम्मद हफीज और टीम प्रबंधन के बीच भारी मतभेद चल रहे हैं.


कप्तान मोहम्मद हफीज (फाइल फोटो)

ऐसी खबरें हैं कि हफीज और टीम प्रबंधन में चयन समेत कई मसलों पर जबर्दस्त ठनी हुई है. टीम प्रबंधन में मुख्य कोच मोईन खान, क्रिकेट सलाहकार जहीर अब्बास और मैनेजर जाकिर खान शामिल हैं.

पूर्व मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मोहसिन खान ने कहा, ''पाकिस्तान क्रिकेट के लिये यह अच्छी बात नहीं है कि टूर्नामेंट से पहले ही इस तरह की अफवाहें फैल रही है. उम्मीद है कि वे सही नहीं होंगी लेकिन मैं चाहूंगा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टीम से जुड़े सभी लोगों से बात करे ताकि टूर्नामेंट पर फोकस किया जा सके.''

अफवाहें हफीज के उस बयान के बाद फैलने लगी जिसमें उन्होंने मुख्य कोच और क्रिकेट सलाहकार की आलोचना करते हुए कहा था कि उनके पास आधुनिक क्रिकेट का अनुभव नहीं है.

टीम के करीबी सूत्र ने कहा, ''ऐसे संकेत हैं कि मोईन, जहीर और फील्डिंग कोच शोएब मोहम्मद का मानना है कि पाकिस्तान को भविष्य के लिये नये कप्तान की जरूरत है. शाहिद अफरीदी और यूनिस खान के नाम लगातार सामने आ रहे हैं.''



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment