IND vs AFG, T20 Series : राशिद खान भारत के खिलाफ अफगानिस्तान टीम में शामिल, ये खिलाड़ी होंगे टीम के सदस्य

Last Updated 07 Jan 2024 11:07:16 AM IST

अनुभवी लेग स्पिनर राशिद खान को भारत के खिलाफ 11 जनवरी से मोहाली में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए 19 सदस्यीय अफगानिस्तान टीम में शामिल किया गया है।


अनुभवी लेग स्पिनर राशिद खान

इस टीम का नेतृत्व युवा इब्राहिम जादरान करेंगे। देश के नियमित टी-20 अंतरराष्ट्रीय कप्तान राशिद के टीम में होने के बावजूद मैदान पर उतरने की संभावना कम है। वह हाल ही में हुई पीठ की सर्जरी से उबर रहे हैं।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार यूएई के खिलाफ हाल ही में आयोजित तीन मैचों की  श्रृंखला के दौरान टीम से बाहर रहे मुजीब उर रहमान टीम में वापस हो गये हैं।

यूएई के खिलाफ रिजर्व का हिस्सा रहे इकराम अलीखिल को बैकअप विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में मुख्य टीम में शामिलकिया गया है। शारजाह में यूएई के खिलाफ अफगानिस्तान को 2-1 से श्रृंखला जीतने के दौरान टीम की अगुृआई करने वाले जादरान भारत के खिलाफ इस भूमिका को जारी रखेंगे।  

अफगानिस्तान की टीम

इब्राहिम जदरान (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इकराम अलिखिल (विकेटकीपर), हजरतुल्लाह जजई, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जदरान, मोहम्मद नबी, करीम जनत, अजमुल्लाह उमरजई, शराफुद्दीन अशरफ, मुजीब उर रहमान, फजल हक फारूकी, फरीद अहमद, नवीन उल हक, नूर अहमद, मोहम्मद सलीम, कैस अहमद, गुलबदीन नायब, राशिद खान।

भाषा
काबुल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment