Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

04 May 2021 01:34:00 PM IST
Last Updated : 04 May 2021 01:42:30 PM IST

आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित

देश में बढ़ते कोरोना के मामले और इसकी चपेट में कई खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ के आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, यह फैसला पिछले कुछ दिनों से आईपीएल टीमों के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लिया गया है।

मंगलवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हैदराबाद को 14वें सीजन में अपना अगला मुकाबला मंगलवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना था।

साहा से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर जबकि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर शामिल है।

इन घटनाओं के कारण टूर्नामेंट पर पूरी तरह विचार किया गया।

दोपहर करीब 12 बजे बीसीसीआई के शीर्ष ब्रास को टूर्नामेंट के भाग्य पर अंतिम फैसला करना था, बीसीसीआई पूरे टूर्नामेंट को एक शहर में ले जाने पर विचार कर रहा था लेकिन आईपीएल ढांचे में ताजा पॉजिटिव मामलों ने बीसीसीआई मैनेजर्स के पास ज्यादा सोचने के लिए कुछ नहीं छोड़ा।

समझा जाता है कि कुछ आईपीएल अधिकारियों ने कुछ फ्रैंचाइजी को टूर्नामेंट के भविष्य पर उनके विचार जानने के लिए फोन किये और उनमें कुछ का मानना था इसे पूरी तरह रद्द कर दिया जाए।


Source:PTI, Other Agencies, Staff Reporters
आईएएनएस/वार्ता
नई दिल्ली
 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212