टॉस के समय कोहली के शार्ट्स पहनने पर फैंस ने जताई नाराजगी

Last Updated 30 Nov 2018 10:35:19 AM IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली को यहां चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के लिये टॉस के समय हाफ-पैंट पहनने के लिये क्रिकेट प्रशंसकों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।


चार दिवसीय मैच का शुरूआती दिन बारिश की भेंट चढ़ गया था, हालांकि इसे प्रथम श्रेणी का दर्जा नहीं दिया गया है।         

बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर टॉस के समय की फोटोग्राफ पोस्ट की हुई है जिसमें कोहली टॉस के समय सीए एकादश के कप्तान सैम वाइटमैन के साथ शार्ट्स पहने हुए हैं। 

प्रशंसकों ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर कोहली के इस कदम की आलोचना की और इसे अपमानजक करार किया।

एक ने तो इस बात का भी जिक्र किया कि भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इस साल के शुरू में एशिया कप में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमां की आलोचना की थी क्योंकि उन्होंने अपनी कैप उचित तरीके से नहीं पहनी हुई थी।          

क्रिकेट को ‘भद्रजनों का खेल’ भी पुकारा जाता है।          

ट्विटर हैंडल पर वीजी48 ने लिखा, ‘‘विराट कोहली का यह बुरा रवैया दर्शाता है कि वह खेल का और इस विरासत का सम्मान नहीं करता कि बीसीसीआई, आईसीसी और अन्य क्रिकेट सदस्य इसके बारे में ऐसा क्यों सोचते हैं। सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान के एक खिलाड़ी की आलोचना की थी क्योंकि उसने ठीक तरह से कैप नहीं पहनी थी। विराट कोहली क्या दिखाना चाह रहा है।’’         

एक ने लिखा, ‘‘यह शर्मनाक और अपमानजनक है। ऐसा भी समय था जब कप्तान टॉस के समय ब्लेजर पहना करते थे। यह बर्ताव शर्मनाक है।’’

 

भाषा
सिडनी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment