गांगुली ने वनडे टीम में हरभजन वापसी की सराहना की

Last Updated 30 Jun 2015 10:04:29 AM IST

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली ने वनडे टीम में हरभजन सिंह की सराहना करते हुए कहा कि यह हरभजन के लिए अच्छी वापसी है.




गांगुली ने की हरभजन वापसी की सराहना (फाईल फोटो)

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली ने वनडे टीम में हरभजन सिंह की वापसी की सराहना करते हुए कहा कि 50 ओवर के प्रारूप में चार साल बाद वापसी करने वाले इस अनुभवी आफ स्पिनर के पास यह अपनी छाप छोड़ने का अच्छा मौका है.
    
भारत की ओर से 102 टेस्ट और 228 वनडे खेलने वाले हरभजन के बारे में गांगुली ने कहा, ‘यह हरभजन के लिए अच्छी वापसी है. उम्मीद करता हूं कि वह इसका इस्तेमाल टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए करेगा.’
    
आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की ओर से अच्छा प्रदर्शन करने वाले हरभजन को इसी महीने बांग्लादेशेके खिलाफ एकमात्र टेस्ट के साथ लंबे प्रारूप में वापसी का मौका मिला था और अब उन्हें जिंबाब्वे दौरे के लिए वनडे टीम में चुना गया है.
    
पिछले कुछ समय से चोटों से जूझ रहे बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी को भी अजिंक्य रहाणे की अगुआई वाली टीम में शामिल किया गया है.
    
गांगुली ने कहा, ‘यह तिवारी के लिए अच्छी खबर है. मैं श्रृंखला के लिए उसे शुभकामना देता हूं.’
    
इस बीच बंगाल क्रिकेट संघ ने 15 जुलाई से बेंगलुरू में शुरू हो रहे सत्र पूर्व केएससीए आमंत्रण टूर्नामेंट के लिए सोमवार को रिद्धिमान साहा को 15 सदस्यीय टीम का कप्तान चुना.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment