CLT20 : किंग्स इलेवन ने होबार्ट हरिकेन्स को हराया

Last Updated 19 Sep 2014 04:49:27 AM IST

किंग्स इलेवन पंजाब ने बृहस्पतिवार को चैंपियंस लीग टी-20 के ग्रुप ‘बी’ मैच में होबार्ट हरिकेन्स को 14 गेंद रहते पांच विकेट से हरा दिया.




मोहाली में होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी तिषारा परेरा शॉट लगाते हुए. (फाइल फोटो)

किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल (25 गेंद में 43 रन) के बाद कप्तान जॉर्ज बेली और तिसारा परेरा के बीच छठे विकेट के लिए 69 रन की नाबाद भागीदारी से बृहस्पतिवार को चैंपियंस लीग टी-20 के ग्रुप ‘बी’ मैच में होबार्ट हरिकेन्स को 14 गेंद रहते पांच विकेट से मात दी.

बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद होबार्ट हरिकेन्स की टीम पंजाब की अच्छी गेंदबाजी के सामने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 144 रन का स्कोर ही खड़ा कर सकी.

जवाब में किंग्स इलेवन ने मैक्सवेल की बदौलत खराब शुरुआत से उबरते हुए 17.4 ओवर में पांच विकेट पर 146 रन बनाकर अपना अभियान जीत से आरंभ किया. मैक्सवेल ने 25 गेंद में चार चौके और दो गगनचुंबी छक्कों से 43 रन बनाए.

परेरा ने मैक्सवेल की कमी पूरी करने की कोशिश की और आक्रामकता से रन जुटाए. बेली (नाबाद 34 रन, 27 गेंद, पांच चौके) और परेरा (नाबाद 35 रन, 20 गेंद में चार चौके और एक छक्का) ने छठे विकेट के लिए 6.5 ओवर में नाबाद 69 रन की साझेदारी निभायी.

पंजाब की शुरुआत काफी खराब रही, उसने सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का विकेट शून्य पर पहली ही गेंद पर खो दिया. डग बोलिंजर की गेंद पर सहवाग ने शाट लगाने का प्रयास किया और गेंद थर्ड मैन पर कैमरन बोयसे ने आराम से कैच लपका.

टीम ने रिद्धिमान साहा (11) के रूप में दूसरा विकेट गंवाया जो बोलिंजर का दूसरा शिकार बने.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment