अंजू के त्यागपत्र से केरल के खेल मंत्री ‘खुश’

Last Updated 23 Jun 2016 03:39:33 PM IST

केरल के खेल मंत्री ई पी जयराजन ने ओलंपियन अंजू बाबी जार्ज के राज्य की खेल परिषद के अध्यक्ष पद से त्यागपत्र देने पर खुशी व्यक्त की.


फाइल फोटो

मंत्री ने इस महीने के शुरू में अंजू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये थे जिससे क्षुब्ध होकर इस एथलीट ने गुरूवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

प्रसिद्ध लांग जंपर ने कहा कि खुद के खिलाफ \'आरोप\' और \'विरोध\' सामने आने के बाद पद पर बने रहना मुनासिब नहीं है. भावुक अंजू बोलीं, \'खेल को मारा जा सकता है, लेकिन खेल शख्सियतों को नहीं.\' एक प्रेस कांफ्रेंस में अंजू (39) ने कहा, \'इन आरोपों को सुनने के बाद भी पद पर बने रहना मुनासिब नहीं है. हमारे खिलाफ ऐसे आरोपों तथा विरोधों के मद्देनजर, मैं और मेरे परिषद के सदस्य पद पर बने नहीं रहना चाहते हैं.

खेल मंत्री ईपी जयराजन ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप की इकलौती पदकधारी अंजू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. इससे वह खुद को बहुत अपमानित महसूस कर रही थीं, जिसके चलते यह कदम उठाया.

मंत्री से जब लंबी कूद की इस स्टार एथलीट के त्यागपत्र पर प्रतिक्रिया देने के लिये कहा गया, उन्होंने कहा, ‘उसने इस्तीफा दे दिया है मैं बहुत खुश हूं. अच्छा हुआ.

मैंने कभी उसे त्यागपत्र देने के लिये नहीं कहा और उसे बाहर करने की कोशिश नहीं की. मैंने किसी से उसे पद से हटाने के लिये भी नहीं कहा था.’
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment