CM Dhami: मुख्यमंत्री धामी चंपावत में होली मिलन समारोह में हुए शामिल

Last Updated 22 Mar 2024 07:28:16 AM IST

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ होली का रंग और खुमार भी राजनीतिक दलों पर चढ़ने लगा है। एक दिवसीय दौरे पर चंपावत पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को होली मिलन समारोह में शिरकत की।


CM Dhami

उन्‍होंने गोरलचौड़ मैदान में चंपावत और लोहाघाट के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होली मिलन और संवाद कार्यक्रम में भाग लिया।

मुख्यमंत्री धामी ने न्याय के देवता श्री गोलू (गोल्जयू) महाराज के मंदिर में विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर राज्य की उन्नति और प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की प्रार्थना की।

उन्होंने स्थानीय महिलाओं के साथ खड़ी होली के गीतों के साथ नृत्य भी किया और सभी को होली की शुभकामनाएं भी दीं। उन्‍होंने स्थानीय जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ काली कुमाऊं की प्रसिद्ध खड़ी होली गाई।

मुख्यमंत्री ने बड़ी संख्या में जुटे लोगों को भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण करवाई। संवाद के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ में जाकर लोगों को आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा के पक्ष में वोट डालने की अपील करें। हमारा वोट नए भारत के संकल्प को पूरा करेगा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को आगे बढ़ाएगा।

उन्‍होंने सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा, "काली कुमाऊं की खड़ी होली पूरे देश में प्रसिद्ध है। यह संस्कृति हमारे पूर्वजों से मिली है। इस संस्कृति का संवर्धन, संरक्षण भी सभी को मिलकर करना है। युवाओं को भी इससे जोड़ना है।" उन्होंने होली में भ्रष्टाचार को खत्म करने का संकल्प लेने की बात कही।

आईएएनएस
चंपावत


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment