अब पश्चिमी उ.प्र. एवं उत्तराखंड में वोडाफोन की 4जी सेवा उपलब्ध

Last Updated 22 Nov 2016 06:18:25 PM IST

दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अपने ग्राहकों के लिये 4जी नेटवर्क सिम की उपलब्धता की घोषणा की है. कंपनी क्षेत्र में जल्द ही 4जी नेटवर्क की औपचारिक शुरआत करेगी.


उत्तराखंड में वोडाफोन की 4जी सेवा शुरू

कंपनी ने कहा है कि पश्चिमी उ.प्र. - उत्तराखंड सर्किल के उसके उपभोक्ता क्षेत्र के स्टोरों से 4जी योग्य स्मार्टफोन होने पर 2जीबी नि:शुल्क डेटा की आकषर्क पेशकश के साथ 4जी सिम का लाभ उठा सकते हैं.
  
कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इसके उपभोक्ताओं के लिए 4जी सिम सर्कल के सभी वोडाफोन स्टोर्स, वोडाफोन मिनी स्टोर्स और 7,000 से अधिक मल्टीब्राण्ड बिक्री केन्द्रों में निशुल्क उपलब्ध होगा.
  
वोडाफोन के उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड के कारोबार प्रमुख दिलिप कुमार गंटा ने कहा कि वोडाफोन उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड में अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता है. ‘इस सर्किल के हमारे 1.15 करोड़ उपभोक्ताओं को हमसे बड़ी उम्मीदें हैं.

हमने 4जी सिम लेने के बाद ग्राहकों के लिये 2जीबी डेटा निशुल्क देने की पेशकश की है ताकि उपभोक्ताओं को इसके लाभ का बेहतर अनुभव मिल सके.’
  
प्री-पेड ग्राहकों को 10 दिन के लिये 2 जीबी निशुल्क डेटा उपलब्ध कराया जायेगा जबकि पोस्ट पेड ग्राहकों को एक बिल चक्र के लिये यह सुविधा उपलब्ध होगी.
  
कंपनी ने कहा है कि दिल्ली में हालांकि, कंपनी की 4जी सेवा काफी पहले शुरू की जा चुकी है लेकिन उसके ऐसे ग्राहक जिन्होंने अभी तक 4जी सिम नहीं लिया है, वह भी 4जी सिम प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें भी 2जीबी निशुल्क डेटा कंपनी की तरफ से उपलब्ध कराया जायेगा.
 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment