उत्तराखंड के रायवाला में गुलदार ने युवक को मार डाला

Last Updated 30 Mar 2015 07:19:35 PM IST

टहलने निकले एक युवक को गुलदार ने मार डाला. युवक की लाश एक दिन बाद राजाजी की मोतीचूर रेंज के जंगल में मिली.




रायवाला में गुलदार ने युवक को मार डाला (फाइल फोटो)

रायवाला में गुलदार युवक को खींचकर करीब दो सौ मीटर अंदर जंगल में ले गया. सूचना पर पहुंचे वनकर्मियों ने लाश को कब्जे लेकर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

युवक नेपाली फार्म के पास राज मिस्त्री का काम करता था. मार्निग वॉक के लिए निकले युवक की गुलदार के हमले में मौत हो गई. युवक शनिवार की सुबह टहलने के लिए निकला था, जिसका शव रविवार सुबह घर से कुछ ही दूरी पर जंगल में मिला.

जानकारी के अनुसार नेपाली फार्म के पास किराये के मकान में रहने वाला युवक राजकुमार (25) पुत्र बाबू सिंह शनिवार सुबह छह बजे सड़क पर टहलने के लिए निकला था, मगर काफी देर बाद भी वह घर नहीं लौटा.

राजकुमार के पिता बाबू सिंह, जितेंद्र, वीरेंद्र व धीरेंद्र ने राजकुमार को काफी तलाश किया, मगर उसका कोई पता नहीं चला. रविवार की सुबह राजकुमार के परिवार ने ग्रामीणों की सहायता से हरिद्वार-दून मार्ग पर राजाजी के जंगल में उसकी तलाश शुरू की.

तलाशी के दौरान जंगल में राजकुमार के कपड़े मिले और कुछ ही दूरी पर आधा खाया हुआ शव मिला. जंगल में शव मिलने की सूचना पुलिस व वन कर्मियों को दी गई.पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. वन कर्मिंयों को युवक के गले में गुलदार के दांत के निशान मिले.

गुलदार युवक को लगभग दो सौ मीटर दूर घसीट कर झाड़ियों में ले गया था. घटना स्थल को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुबह टहलने गया युवक शौच के लिए वहां बैठा
होगा, तभी उस पर गुलदार ने हमला कर दिया और घसीटता हुआ जंगल में ले गया.

घटना की जानकारी मिलते एसडीएम संतोष कुमार पांडे और पुलिस क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश भी मौके पर पहुंच गये. रेंज अधिकारी महेंद्र गिरि गोस्वामी ने बताया कि युवक के गले पर पंजे के निशान हैं. मामले की जांच की जा रही है.

वहीं,घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल, जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र नेगी, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुदेश कंडवाल व अन्य लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने गुलदार को पकड़ने के लिए नेपाली फार्म के पास भी पिंजरा लगाने की मांग की है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment