PFI Raids: गृह राज्यमंत्री बोले- देश में अस्थिरता फैलाने वालों के खिलाफ कानून के हिसाब से कार्रवाई करेंगे

Last Updated 27 Sep 2022 04:25:02 PM IST

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के खिलाफ आज भी देश के कई राज्यों में छापेमारी की गई। राज्य पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों ने अब तक कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है।


गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी (फाइल फोटो)

इसी को लेकर गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि देश में अस्थिरता फैलाने वालों के खिलाफ कानून के हिसाब से कड़ी कार्रवाई करेंगे।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने आज दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में शांति व्यवस्था और सद्भाव कायम रहे, इसके लिए अलग अलग एजेंसियां जैसे जैसे जानकारी मिलती है, उनके विरुद्ध कार्यवाही करती हैं। इस समय जो सरकार है वो सभी चुनौतियों से निपटने में सक्षम है।

अजय मिश्र टेनी ने आगे कहा कि अभी एजेंसियों की कार्यवाही चल रही है, गिरफ्तारियां भी हो रही हैं। जब जांच पूरी हो जाएगी, तो कानून के हिसाब से जो भी सही होगा कार्रवाई की
जाएगी। पीएफआई पहले भी संदिग्ध गतिविधियों में शामिल रहा है। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया था, उनकी ही पूछताछ के आधार पर एजेंसियां आज की कार्रवाई कर रही हैं।

गौरतलब है कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के खिलाफ आज भी एनआईए और राज्य पुलिस की कार्रवाई जारी है। इसमें करीब 200 लोगों को अब तक हिरासत में भी लिया गया है।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment