गुजरात में भाजपा को मतदान की अपील: झांसी की मुस्लिम महिलाएं

Last Updated 08 Dec 2017 09:02:21 PM IST

उत्तर प्रदेश के झांसी में मुस्लिम महिलाओं ने केंद्र की मोदी सरकार के समर्थन मे आगे आते हुए गुजरात चुनाव में महिलाओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की आज अपील की.




(फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के झांसी में महारानी लक्ष्मीबाई पार्क में प्रथम वीरांगना की प्रतिमा के सामने जमा हुई मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी नीतियों की प्रशंसा की. महिलाओं ने तीन तलाक की कुप्रथा को समाप्त करने के मोदी सरकार के फैसले का समर्थन किया.

इस मौके पर मौजूद महिलाओं ने कहा हम सभी महिलाएं हमारे समाज में बरसों से चली आ रही तीन तलाक की कुप्रथा को समाप्त करने के मोदी सरकार के फैसले से बेहद खुश हैं.
केंद्र में अब एक ऐसी सरकार है जो हम महिलाओं की दयनीय स्थिति सुधारने पर ध्यान दे रही है. हम महिलाओं के उत्पीडन को खत्म करने और हमारे अधिकारों का समर्थन करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हम धन्यवाद देते हैं.

इस अवसर पर मुस्लिम महिलाओं ने गुजरात की महिलाओं से अपील की कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों को अपना अमूल्य मत देकर गुजरात में एक बार फिर भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनायें.



इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी को मुस्लिम विरोधी बताये जाने पर पूछे गये सवाल के जवाब में एक मुस्लिम महिला ने कहा कि मोदी ऐसा कोई काम नहीं कर रहे हैं जो मुस्लिम विरोधी हो. वह जो भी कर रहे हैं सही कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह नहीं मानती कि प्रधानमंत्री मुस्लिम विरोधी हैं.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment