शाह ने किया 51 जिला भाजपा कार्यालयों का शिलान्यास

Last Updated 10 Oct 2017 07:39:39 PM IST

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने आज 51 जिला भाजपा कार्यालयों का शिलान्यास किया जिसमें सीतापुर भी शामिल है.




भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

सीतापुर आयोजित एक कार्यक्रम में शाह के अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद थे. इस अवसर पर शाह ने कहा कि प्रदेश के 85 प्रतिशत जिलों में भाजपा कार्यालयों को बनाने के काम की शुरूआत हो चुकी है.

उन्होंने कहा कि आगामी वर्ष 2019 तक उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में कार्यालय बनाने का काम पूरा हो जायेंगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा विकास की राजनीति करती है क्योंकि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकारें हैं और यह हमें प्रदेश की जनता ने एक उपहार के रूप में दी है.
 
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की प्रशंसा करते हुये उन्होंने कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार खात्में की ओर है क्योंकि प्रदेश सरकार ई-ट्रेडरिंग जैसे अनेक प्रयास कर रही है. किसानों को उनकी फसल का भरपूर लाभ मिल रहा है क्योंकि उनकी कमाई सीधे उनके खाते में जा रही है. प्रदेश सरकार ने छह महीने में गन्ने का बकाया 22800 करोड रूपये अदा कर दिया जो कि एक रिकार्ड है. इसी तरह प्रदेश की एक लाख 25 हजार किलोमीटर सड़कें गड्ढा मुक्त कर दी.



राहुल गांधी की हाल की गुजरात यात्रा पर शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने अमेठी से चुने जाने के बावजूद उसे मझधार में छोड दिया. सत्ता सेवा के लिये मिलती है न कि सत्ता सुख उठाने के लिये.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार की विकास योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंच रहा है. गांवो में सड़को और विदयुतीकरण का काम 2019 तक पूरा हो जायेगा. केंद्र की प्रत्येक विकास योजना का लाभ राज्य के लोगो को मिलेगा.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment