इन्दिरा भवन गोलीकाण्डः घटना से आक्रोशित हैं इन्दिरा, जवाहन भवन के कर्मचारी

Last Updated 04 Sep 2015 09:10:39 PM IST

उत्तर प्रदेश लोकसेवा अधिकरण के सदस्य और रिटायर्ड आईएएस अधिकारी टीपी पाठक एक फिर से विवादों में घिर गये.




इन्दिरा भवन में चली गोली

बीते बृहस्पतिवार पूर्वाह्न पाठक ने अपने कार्यालय में लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी. गोली दीवार पर लगी है. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. स्टेनो के देर से आफिस आने पर गोली चलाया जाना बताया जा रहा है. फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. पुलिस ने रिटार्यड आईएएस की पिस्टल व ब्रीफकेश कब्जे में ले लिया है. इस मामले में देर रात तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी थी. पुलिस घटना को हादसा में बताने में लगी है.

हजरतगंज के अशोक मार्ग स्थित इन्दिरा भवन के प्रथम तल के कमरा नम्बर.243 में उत्तर प्रदेश लोकसेवा अधिकरण का कार्यालय है. इस कार्यालय में रिटायर्ड आईएएस अधिकारी टीपी पाठक बतौर सदस्य के रूप में तैनात है. बृहस्पतिवार पूर्वाह्न पाठक कार्यालय पहुंचे. इन्दिरा भवन के कर्मचारियों के मुताबिक पाठक ने कार्यालय पहुंचते ही अपने सहायक आरके गोयल को बुलाया और स्टेनो महताब खां के बारे में पूछा.

आरके गोयल ने यह बताया कि महताब खां अभी कार्यालय नहीं आये. इस बीच महताब खां कार्यालय आ गये. आरके गोयल उनके चैम्बर से निकलकर जा रहे थे तभी टीपी पाठक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी. गोली उनके चैम्बर के दीवार से जा टकरायी. गोली चलने की आवाज सुनकर इन्दिरा भवन के कर्मचारियों में हड़कम्प मच गया. इन्दिरा भवन के तमाम कर्मचारी उत्तर प्रदेश लोकसेवा अधिकरण के कार्यालय आ पहुंचे.

खबर पाकर एसपी (पूर्वी) राजीव महरोत्रा, सीओ हजरतगंज अशोक कुमार व हजरतगंज इंस्पेक्टर विजयमल यादव समेत कई अन्य पुलिसकर्मी आ गये. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

इस दौरान पाठक के चैम्बर की दीवार में गोली लगने के निशान मिले. पुलिस ने पाठक की लाइसेंसी पिस्टल व ब्रीफकेस आदि कब्जे में ले लिया है. फिलहाल देर रात तक किसी ने इस सम्बन्ध में कोई तहरीर नहीं दी हैए इसलिए पाठक के खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी. एसपी (पूर्वी) राजीव मेहरोत्रा ने बताया कि पिस्टल व ब्रीफकेस को फांरेसिंक जांच के लिए भेजा जाएगा.

पाठक के सहायक आरके गोयल ने लिखित में दिया है कि गोली किसी को मारने के लिए नहीं चलायी गयी थी बल्कि धोखे से चली है. पुलिस का कहना है कि इसके बाद भी यदि कोई रिपोर्ट दर्ज कराने आता है, तो उसकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस हादसा मानकर जांच.पड़ताल कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment