गढ़मुक्तेश्वर शर्मसार,स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप

Last Updated 03 Aug 2015 06:54:03 PM IST

उत्तर प्रदेश के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में स्कूली छात्रा का अपहरण कर तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.


छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप (फाइल फोटो)

छात्रा पर तेजाब फेंकने और उसके परिवार के लोगों की हत्या करने की धमकी देकर उसका एमएसएस भी बनाया. परिजनों को करीब 12 घंटे बाद लड़की बदहवास हालत में एक राजवाहे के किनारे जंगल में मिली.

पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लड़की को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है. पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. गढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय लड़की शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे साइकिल से स्कूल जा रही थी. रास्ते में लड़की को अकेला पाकर बाइक सवार तीन युवकों ने उसे रोक लिया और उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर खेत में ले गए. उसकी साइकिल और बैग युवकों ने खेत में ही छोड़ दिया.

तीनों युवक उसे नेशनल हाईवे के किनारे स्टेशन के पास जंगल में बने एक पुराने खंडहरनुमा कमरे में ले गए और गैंगरेप किया. करीब 12 घंटे लड़की को बंधक बनाए रखा. लड़की को जब होश आया तो वह तीनों युवकों में से गांव के ही एक युवक को पहचानती थी उससे गिड़गिड़ाते हुए छोड़ देने की फरियाद की लेकिन युवकों ने एक न सुनी. लड़की ने हौसला दिखाते हुए वहां से भागने का प्रयास किया और युवकों को धमकाते हुए कहा कि वह पूरी घटना परिजनों व पुलिस को बताएगी.

अपराधी किस्म के लड़कों पर युवती की धमकी का कोई असर नहीं हुआ और उन्होंने उल्टे लड़की को ही तेजाब डालकर जलाने और उसके परिवार को मारने की धमकी देकर दोबारा गैंगरेप किया.

इस दौरान ब्लैकमेल करने के लिए लड़की का एमएमएस भी बना लिया. स्कूल की छुट्टी के बाद भी जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई. परिजनों ने परिचितों को साथ लेकर लड़की की तलाश शुरू कर दी. दर्जनों ग्रामीण आसपास के क्षेत्रों और जंगल में लड़की को तलाशने लगे. देर शाम करीब सात बजे तीनों युवक लड़की को जंगल में छोड़कर फरार हो गए.

बदहवासी की हालत में लड़की लोगों को राजवाहे के किनारे मिली. परिजन एवं ग्रामीण उसे लेकर गांव पहुंचे. होश में आने पर लड़की ने आपबीती बताई. रविवार सुबह परिजन व ग्रामीण उसे लेकर गढ़ कोतवाली पहुंचे.

लड़की के पिता ने एक युवक बिट्टू उर्फ अली को नामजद कर तीन आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है. गढ़ कोतवाली प्रभारी पीपी सिंह ने बताया कि लड़की को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है. अभी आरोपी और उनके परिजन अपने घर से फरार हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment