मोदी सरकार ने एक साल में कुछ नहीं किया : अजीत सिंह

Last Updated 26 May 2015 07:56:55 PM IST

राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने कहा अच्छे दिन का नारा लगाकर सत्ता में आयी मोदी सरकार ने किसान और युवाओं के लिए कुछ नहीं किया.


मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया (फाइल फोटो)

लखनऊ में अजित सिंह ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा नीति राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार का एक साल पूरा हो गया है और इस दौरान जनता को अभी तक निराशा ही हाथ लगी है. अच्छे दिन के नारा के छलावे में आयी जनता अब उस दिन को कोस रही है कि जब उसने बड़े विश्वास से सत्ता की चाभी इस सरकार को सौंपी थी.

केन्द्र और प्रदेश सरकार को किसान विरोधी करार देते हुये रालोद अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के एक वर्ष के कार्यकाल के पूरा होने के अवसर पर सोमवार मथुरा में आयोजित रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमि अधिग्रहण के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा. इससे पहले मोदी ने सत्ता में आने पर करोडों नौजवानों को नौकरियों का वादा किया जो आज तक पूरा नही हो सका.

उन्होंने कहा कि गन्ना भुगतान के लिए केन्द्र और राज्य दोनो गंभीर नहीं है. किसान आज भी बकाये के भुगतान की आस लगाये बैठा है. किसान को एकजुट होकर अपनी समस्याओं के  हल के लिये लडना होगा. मोदी को रॉकस्टार कहने पर पूछे गये सवाल पर उन्होने कहा कि वह रॉकस्टार के खिलाफ नहीं है मगर प्रधानमंत्री को अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए और उन्हें ऐसा करने से बचना चाहिए.

2017 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि रालोद अपने बूते ही चुनाव लडेगा. उनका संगठन मजबूत हो रहा है. राजस्थान में गुर्जर आन्दोलन का समर्थन करते हुए श्री सिंह ने कहा कि इसके साथ अति पिछडों को भी आरक्षण में अलग से पांच प्रतिशत का लाभ मिलना चाहिए. रालोद सामाजिक न्याय का समर्थक रहा है.

जनता परिवार के एक साथ आने पर उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा को हराने के लिए यह अच्छा प्रयास है और इसका लाभ बिहार की जनता को मिलेगा.रालोद अध्यक्ष की मौजूदगी में आज कई दलों के नेता रालोद में शामिल हुए जिनमें पीसीएफ के पूर्व अध्यक्ष चक्रपाणि यादव ,दादरी नोएडा के पूर्व ब्लाक प्रमुख , सिंधी समाज के नेता निर्मल जगत्यानी, मौलाना नजमुद्दीन काशमी , शोएब उस्मानी पूर्व काग्रेंस नेता के अलावा सवर्ण समाज पार्टी के अध्यक्ष एक एम खान शामिल हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment