नोएडा के मॉल में युवती से रेप

Last Updated 02 Mar 2015 06:52:50 AM IST

बदरपुर की रहने वाली एक युवती के साथ नोएडा के एक मॉल के बेसमेंट में दुष्कर्म किया गया.


नोएडा के मॉल में युवती से रेप

मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होते ही साकेत थाने में इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. हालांकि मामला नोएडा के सेक्टर 39 थाने के अंतर्गत आता है, इस वजह से साकेत थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच नोएडा पुलिस के हवाले कर दिया है. उधर दिल्ली पुलिस का कहना है कि आरोपी योगेश को दबोच कर नोएडा पुलिस को सौंप दिया गया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता मूल तौर पर बदरपुर की रहने वाली है और फरीदाबाद स्थित एक निजी कंपनी में बतौर एग्जीक्यूटिव है. पहले पीड़िता साकेत कोर्ट में कार्य करने वाले एक वकील के यहां काम करती थी. शनिवार की दोपहर पीड़िता साकेत कोर्ट में एक अन्य वकील से मिलने आई थी और उसने साकेत कोर्ट से बाहर निकलते ही अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर कॉल की थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर उसका मेडिकल एम्स में कराया. बाद में आरोपी युवक को उसके जैतपुर स्थित आवास से धर दबोचा गया.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि करीब दो साल पहले उसकी मुलाकात योगेश नामक एक युवक से हुई थी. कुछ ही दिनों में दोनों के बीच दोस्ती हो गई और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. इस दौरान उसने शादी के लिए भी युवक पर दबाव बनाया लेकिन वह तैयार नहीं हुआ. शनिवार की सुबह वह किसी काम के सिलसिले में नोएडा सेक्टर 38 ए के एक मॉल में गई थी जहां पर योगेश मिल गया. योगेश उसे आइसक्रीम खाने के बहाने मॉल के बेसमेंट में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

दुष्कर्म का विरोध किए जाने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी, इसके बाद आरोपी वहां से चलता बना. बाद में दिल्ली आकर उसने इस बारे में पुलिस को बताया, जिसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक भी एक निजी कंपनी में काम करता है और उसे शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment