एयरफोर्स अधिकारी से लूट के बाद एक्सप्रेस-वे टोल चौकी प्रभारी को हटाया, चौकसी बढ़ाई गई

Last Updated 28 Dec 2014 05:03:12 PM IST

वायुसेना के एक अधिकारी के परिवार के साथ लूटपाट की घटना के बाद मथुरा पुलिस पहले से और चौकन्नी हो गई है.




लूट के बाद चौकी प्रभारी हटे (फाइल फोटो)

लूटपाट की यह घटना यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक दिन पहले हुई थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में ढिलाई बरतने के दोषी माने जा रहे मांट टोल चौकी प्रभारी को वहां से हटा दिया है तथा गश्ती दलों की संख्या भी बढ़ा दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने शनिवार को मौका मुआयना कर मांट टोल चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह को वहां से हटाकर उनकी जगह धम्रेश कुमार को तैनात कर दिया है.

इसके साथ ही जनपद के तहत आने वाले एक्सप्रेस-वे के पूरे 85 किमी लंबे हिस्से पर लगातार गश्त जारी रखने के लिए चौपहिया वाहनों से लैस दो दर्जन गश्ती दल तैनात कर दिए हैं और मांट टोल चौकी पर पुलिसकर्मियों की संख्या में वृद्धि करते हुए अब कुल 8 दरोगा व 18 सिपाहियों को तैनात किया गया है.

रास्ते में पड़ने वाले नौहझील, सुरीर, मांट, राया, यमुना पार, महावन व बलदेव थानों को सर्विस रोड पर प्रभावी गश्त के लिए नई मोटरसाइकिले उपलब्ध कराई जा रही हैं.

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर नौहझील से लेकर खंदौली टोल तक नियमित गश्त शुरू कर दी गई है। जिससे आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाई जा सके.     उन्होंने कहा कि इस मामले में अब कोई भी ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment