फिरोजाबाद में नाबालिग के साथ पडोसी ने किया रेप

Last Updated 18 Dec 2014 12:29:02 PM IST

एक नाबालिग लडकी के साथ उसके पडोसी ने रेप किया, यह घटना उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की है.


नाबालिग के साथ पडोसी ने किया रेप (फाइल फोटो)

पुलिस ने बताया कि ग्यारह वर्षीय लडकी जब अपने घर के बाहर खेल रही थी, पडोसी राहुल बहला फुसलाकर उसे अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया.

बाद में लडकी ने घर पहुंचकर अपने माता पिता को आपबीती सुनायी. माता-पिता ने पडोसी राहुल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस के मुताबिक राहुल फरार है और उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

ट्रक ने टेम्पो टक्कर में दो की मौत

फिरोजाबाद में टेम्पो और ट्रक की टक्कर में टेम्पो सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि घटना सुबह लाइनपार थानाक्षेत्र की मीरा क्रासिंग पर हुई. ट्रक ने टेम्पो को पीछे से टक्कर मारी. सत्यदेव और ओसवाल (दोनों की उम्र 50 साल) की मौके पर ही मौत हो गयी.

पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है. फरार ट्रक चालक की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

उपमन्यु बार एसोसिएशन से निष्कासन

मथुरा में अपने पुत्र को ट्यूशन पढ़ाने वाली एमबीए छात्रा से दुष्कर्म का आरोप झेल रहे पत्रकार कमलकांत उपमन्यु को मथुरा बार एसोसिएशन ने सदस्यता से हटा दिया है. वह बार के सदस्य हैं.

मथुरा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय पाल सिंह तोमर ने मीडिया को विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि पीड़िता द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र पर विचार करने के बाद बार एसोसिएशन ने कमलकांत उपमन्यु पर लगे आचरणहीनता के गंभीर आरोप के चलते उनकी सदस्यता समाप्त करने का निर्णय लिया है.

इस बीच, पीड़िता के वकील प्रदीप राजपूत ने पीड़िता के डाक्टरी मुआयने एवं आपराधिक दण्ड संहिता की धारा 161 एवं 164 में मजिस्ट्रेट के सम्मुख बयान दर्ज कर लिए जाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है.

सड़क दुर्घटना में दो की मौत

ललितपुर में सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना सजनम तिराहे पर हुई. बच्चीलाल (50) और लोकपाल (55) मोपेड से जा रहे थे. एक एसयूवी से उनकी मोपेड की टक्कर हो गयी.

पुलिस के मुताबिक दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. प्राथमिकी दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी इस सिलसिले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment