आदित्यनाथ बोले- अब जोधा नहीं जाएगी अकबर के साथ, सिकंदर चंद्रगुप्त को देगा बेटी

Last Updated 08 Sep 2014 10:41:31 AM IST

भाजपा नेता सांसद योगी आदित्यनाथ ने आजम खां के हिंदू-मुस्लिम एकता की तुलना जोधा-अकबर से करने के बयान पर पलटवार किया है.




गोरखपुर के सांसद और भाजपा नेता सांसद योगी आदित्यनाथ (file photo)

आदित्यनाथ ने कहा कि आजम खां को किसी गलतफहमी में रहने की जरूरत नहीं है. आजम खां इस बात को ठीक से समझ लें कि अब कोई जोधा अकबर के साथ नहीं जाएगी. अब दुष्ट सिकंदर अपनी बेटी चंद्रगुप्त को देगा. आजम देने को तैयार रहें, अब हमें देना नहीं... लेना है. 

योगी के अनुसार 2006 में भी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एसपी सरकार से हिंदू लड़कियों के अपहरण और बलात धर्मांतरण के मामले में की गई कार्रवाई का ब्यौरा मांगा था. लेकिन सरकार ने उस समय कुछ नहीं किया. योगी का कहना है कि इसके बाद से हिंदू लड़कियों के अपहरण की घटना बढ़ी है.

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ ने दंगों के बारे में ऐसा तर्क पहले भी दिया है. एक टेलीविजन प्रोग्राम को दौरान भी उन्होंने कहा था कि जहां मुस्लिमों की आबादी 20 से 35 पर्सेंट है वहां गंभीर किस्म के दंगे हो रहे हैं.
कब्रिस्‍तान की सुरक्षा में विकास का पैसा: योगी
रविवार को भाजपा प्रत्याशी हेमेंद्र पाल सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में विकास का पैसा कब्रिस्तान की सुरक्षा में लगाया जा रहा है.

बीजेपी सांसद ने कहा, 'जहां 10 से 20 पर्सेंट मुसलमान हैं वहां छिट पुट दंगे होते हैं. जहां 20 से 35 पर्सेंट मुसलमान हैं वहां सीरिअस दंगे हो रहे हैं और जहां 35 पर्सेंट से ज्यादा मुसलमान हैं वहां गैर मुसलमान के लिए रहना दुभर है.'

मुलायम की तुलना धृतराष्‍ट्र से
आदित्‍यनाथ के मुता‍बिक, जिस तरह धृतराष्ट्र को अपने बेटों और सगे-संबंधियों के दोष नहीं दिखाई दिए थे, वही हालत सपा मुखिया मुलायम सिंह की है. उन्‍होंने कहा, ''ढाई साल में 450 दंगे हुए और सूबे में हर दिन 250 से 300 घटनाएं दुष्कर्म, छेड़छाड़, हत्या आदि की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन मुलायम सिंह दुष्कर्म जैसी घटनाओं को भी सामान्य बता देते हैं.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment