कानपुर: ज्योति की डायरी से खुला रिश्तों का राज

Last Updated 01 Aug 2014 04:41:13 PM IST

हाई प्रोफाइल ज्योति हत्याकांड के मामले में पुलिस को एक महत्वपूर्ण सुबूत मृतका ज्योति की पर्सनल डायरी के रूप हाथ लगा है.




ज्योति हत्याकांड के आरोपी

डायरी में ज्योति ने पीयूष की हरकतों का सिलसिलेवार जिक्र किया है. इसके अलावा पुलिस हत्याकांड से जुड़े अन्य तथ्यों की भी जांच कर रही है.

आईजी आशुतोष पांडे ने बताया कि ज्योति हत्याकांड का पुलिस की सक्रियता और मीडिया के सहयोग से खुलासा तो हो गया, लेकिन अभी भी इस मामले में कई चीजे ऐसी हैं जिनकी जांच जरूरी है और जिनके जरिये हत्या के सम्बंध में और तथ्य मिल सकते हैं.

उन्होंने बताया कि पीयूष ने घटना के पूर्व वारान्डा रेस्टोरेंट जाना ही क्यों चुना इसकी जांच भी की जायेगी. पीयूष द्वारा घटना के दिन टीशर्ट बदलने की बात भी प्रकाश में आ रही है, इसकी भी जांच होगी कि टीशर्ट बदली गयी कि नहीं.



वहीं पीयूष की प्रेमिका मनीषा के पैर में गिरफ्तारी के समय प्लास्टर चढ़ा था. उसके पैर में कहां और कैसे चोट लगी, उसने किस डाक्टर से प्लास्टर चढ़वाया, इसकी भी जांच की जायेगी और डाक्टर से भी पूछताछ होगी.

वहीं, देर शाम पुलिस को पीयूष के कमरे की तलाशी में मृतका ज्योति की पर्सनल डायरी मिल गयी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार डायरी में ज्योति ने पति के साथ रिश्ते अच्छे न होने, पति के अन्य महिलाओं से संबंध होने, उसे पत्नी का दर्जा न देने के अलावा पति से खतरे की आशंका भी जतायी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार ज्योति की यह डायरी इस हत्याकांड में एक महत्वपूर्ण सुबूत है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment