एसबीआई के एटीएम से सवा करोड़ की हेराफेरी, दो नामजद

Last Updated 05 Jan 2014 05:30:01 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर में भारतीय स्टेट बैंक के एक एटीएम से करीब सवा करोड़ रपये की हेराफेरी किए जाने को मामला प्रकाश में आया है.




एटीएम (फाइल फोटो)

इस संबंध में पुलिस ने एक सिक्युरिटी कंपनी के दो कर्मचारियों को नामजद किया है.

पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया कि सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराने वाली निजी कंपनी एसआईएस के सहायक प्रबंधक रविकांत ओझा ने कंपनी के दो कर्मचारियों सूरज सिंह और अमरेन्द्र के खिलाफ कल शाम सदर थाने में मामला दर्ज कराया.

दोनों कर्मियों पर एटीएम में डाले जाने वाली राशि से 1.14 करोड़ रपये हड़पने का आरोप है.

उन्होंने बताया कि पुलिस मुजफ्फरपुर जिले के मोतिपुर निवासी सूरज और वैशाली जिले के विदूपुर निवासी अमेन्द्र की तलाश कर रही है. दोनों आरोपी फरार हैं और दोनों के मोबाइल फोन बंद हैं.

ट्रक और टवेरा जीप की टक्कर में पांच मरे

आजमगढ के देवगांव कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात ट्रक और टवेरा जीप की टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगो की मृत्यु हो गयी.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि टवेरा जीप पर सवार लोग वाराणसी से वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरा चेवार पूरब गांव के पास वाहन की सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गयी.

उन्होंने बताया कि घटना में एक परिवार के चार सदस्यों सहदेव यादव (68), इंदिरा (45), छोटे लाल (48) और पृथ्वीपाल (38) की घटनास्थल पर की मौत हो गयी, जबकि चालक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

नाबालिग से बलात्कार, आरोपी फरार

बिजनौर में एक युवक के एक नाबालिग से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. युवक फरार है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार बिजनौर कोतवाली के गांव गजरौला शिव की 12 वर्षीय एक लडकी शनिवार शाम अपनी दो सहेलियों के साथ जंगल से लकड़ी लेने गई थी. तभी पडोसी गांव खेड़ा के एक युवक ने उसे हवस का शिकार बना डाला.पुलिस बालिका की चिकित्सीय जांच करा रही है. युवक फरार बताया जा रहा है.

विकलांग युवक की गला काटकर हत्या

बलिया के दुबहड थाना क्षेत्र में रविवार सुबह अज्ञात लोगों ने एक विकलांग युवक की धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि किशनीपुर गांव में 25 वर्षीय विकलांग युवक दिनेश की उस समय अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी जब वह खेत में सो रहा था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment