सीकर: शराब माफियाओं की मारपीट से घायल युवक ने तोड़ा दम

Last Updated 28 Aug 2016 02:55:11 PM IST

सीकर के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के जोरावर नगर गांव में पन्द्रह दिवस पूर्व शराब माफियाओं द्वारा एक युवक के साथ शराब ठेके पर की गई मारपीट में घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर में दम तोड़ दिया.


फाइल फोटो

श्रीमाधोपुर थाने के एसआई रामकिशोर ने बताया कि गत 11 अगस्त को जोरावर नगर में शराब ठेके पर हाकिम सिंह उर्फ दिगविजय सिंह राजपूत (35)वर्ष के साथ शराब ठेके पर काम करने वाले लोगों ने दोपहर करीब तीन बजे लोहे के पाईप तथा लाठियों के द्वारा हमला कर दिया गया था जिसमें हाकिम सिंह गंभीर घायल हो गया था. जिसने शनिवार को उपचार के दौरान जयपुर सवाईमानसिंह अस्पताल में दम तोड़ दिया.

पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं मामले में मारपीट वाले दिन ही पुलिस थाने में मृतक के भाई विरेन्द्र सिंह राजपूत पुत्र अजितसिंह राजपूत ने उदयपुरा थाना खण्डेला निवासी कमलेश यादव, शराब ठेका संचालक कमलेश जाट, हरिराम जाट जोरावर नगर,बजरंग पुत्र सुवाराम जाट निवासी जोरावर नगर तथा मुकेश मूंड के खिलाफ थाने में नामदर्ज जानलेवा हमले का मामला दर्ज करवाया था.

लेकिन स्थानीय पुलिस ने मामले को मामले को गंभीरता से नहीं लिया और आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की. युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों तथा ग्रामिणों में पुलिस द्वारा मामले में आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करने पर आक्रोश व्याप्त हो गया.

वहीं अचानक जयपुर में ईलाज के दौरान युवक की मौत के बाद पुलिस ने ग्रामिणों के आक्रोश को देखते हुए ग्राम में पुलिस जाप्ता तैनात किया और मामले में तत्परता से कार्यवाही करते हुए नामदर्ज पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपी कमलेश यादव व बजरंग सिंह को पुलिस ने गिरफतार कर लिया तथा अन्य आरोपियों की तलाश के टीम गठित कर तलाश शुरू की गई.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment