राजस्थान में दो सड़क हादसों में दो बच्चों सहित 5 की मौत, 3 घायल

Last Updated 29 Jun 2016 03:27:34 PM IST

राजस्थान के जयपुर में पिछले 24 घंटों के दौरान दो अलग अलग सड़क हादसों में दो बच्चों सहित पांच लोगो की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गये.




(फाइल फोटो)

पुलिस ने बताया कि जयपुर आयुक्तालय के आमेर थाना क्षेत्र में खोरा मीणा गांव के पास एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई जिससे उसमें सवार भरतसिंह (50) और एक किशोर की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि घायलों को सवाईमानसिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिये एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.
    
एक अन्य सड़क हादसे में मंगलवार रात झालावाड जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में बागेर घाटी पर एक अनियंत्रित ट्रक के पलट जाने से उसके नीचे दब जाने से पिता-पुत्र सहित तीन मोटरसाईकिल सवारों की मौत हो गई.

पुलिस जांच अधिकारी रमेश चंद्र ने बताया कि तीनों मोटरसाईकिल सवार बागेर गांव से झालावाड आ रहे थे, बागेर घाटी पर एक अनियंत्रित ट्रक उनकी मोटरसाईकल पर पलट गया जिससे दुर्गाशंकर गुर्जर (35) पुत्र बाबूलाल गुर्जर, नवीन गुर्जर (8) पुत्र दुर्गाशंकर गुर्जर ओर रमेश चंद्र गुर्जर (35)पुत्र गोर्वधन गुर्जर की मौके पर मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को अंतिम संस्कार के लिये परिजन को सौंप दिया गया.

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304 'ए' के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment