राजस्थान में गुंजल के बाद एक और विधायक ने वोटर को दी धमकी

Last Updated 21 Dec 2014 08:53:02 AM IST

पीएम नरेंद्र मोदी की कड़ी चेतावनी के बावजूद राजस्थान में बीजेपी विधायकों की दादागिरी थमने का नाम नहीं ले रही.




विधायक भवानी सिंह राजावत (file photo)

बीजेपी विधायक प्रहलाद गुंजल द्वारा कोटा के सीएमएचओ को धमकाने के बाद अब विधायक भवानी सिंह राजावत के वोटर्स को धमकाने का विडियो सामने आया है. इसके अलावा म्यूनिसिपलिटी चेयरमैन प्रमोद जैन के कर्फ्यू न हटाने पर पुलिस अधिकारी को गाली देने का ऑडियो टेप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कोटा के लाडपुरा से विधायक राजावत हाल ही में हुए नगर निकाय चुनावों के दौरान वोटर्स को धमकाते दिखे थे, जिसका विडियो अब सामने आया है. उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा था, 'आजकल सब पता चल जाता है, किसे वोट दिया है. अगर कमल को वोट नहीं दिया तो सबको घरों से बाहर फेंक दूंगा. सबका सामान उनके घरों से बाहर फिंकवा दूंगा और कोई माई का लाल बचाने भी नहीं आ सकेगा.' राजावत का एक और विडियो सामने आया है जिसमें वह एक ऑन ड्यूटी पुलिस ऑफिसर को धमका रहे हैं.

वोटर्स को धमकाने के मामले पर अपनी गलती मानने के बजाए राजावत ने कहा, 'चुनाव में साम-दाम, दंड-भेद सब चलता है. मैंने कहा था कि हम तुम्हारी मदद कर रहे हैं और अगर तुम हमारी मदद नहीं करोगे तो तुम्हें रहने का हक नहीं है. ये मैंने अकेले नहीं किया है, देश के सारे राजनेता ऐसा करते हैं.'


इस पर कोटा के बीजेपी प्रेजिडेंट हेमंत विजयवर्गीय ने कहा है कि उन्होंने यह विडियो और ऑडियो क्लिप नहीं देखी हैं. कोटा के एसपी तेजरा सिंह ने कहा है कि उन्होंने अभी विडियो नहीं देखा है. अगर पीड़ितों की ओर से कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी. कांग्रेसी नेता और पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने बीजेपी के दोनों नेताओं के खिलाफ जांच की मांग की है.

इससे पहले राजस्थान के ही बीजेपी विधायक प्रहलाद गुंजल का विडियो टेप सामने आया था जिसमें वह डॉक्टर को धमकी दे रहे थे. इस पर उन्हें सस्पेंड किया गया था. माना जा रहा है कि राज्य में बीजेपी के कुछ नेता ही इन ऑडियो-विडियो टेप को लीक कर रहे हैं.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment