मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

Last Updated 10 Nov 2017 09:31:08 PM IST

तृणमूल कांग्रेस से हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नेता मुकुल रॉय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका काम काज बदतर हो गया है जिसके कारण आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.


भाजपा नेता मुकुल रॉय (फाइल फोटो)

रॉय ने कोलकाता में भाजपा की एक रैली में मंच से पहली बार लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि डेंगू बुखार के कारण अनेक लोगों की मौत हो गयी और जब लोग मच्छरों के काटने से उत्पन्न होने वाली विभिन्न बीमारियों से जूझ रहे हैं तो मुख्यमंत्री फिल्मी हस्तियों के साथ फिल्म उत्सव मना रही हैं.

उन्होंने कहा कि डेंगू के कारण लोगों की मौत हो रही है ऐसे में सुश्री बनर्जी कोलकाता में अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव मना रही हैं. वह अपने समर्थकों के साथ विदेश दौरा कर रही हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल में एक भी उद्योग नहीं ला सकी हैं.



गौरतलब है कि श्री रॉय इस महीने की शुरूआत में भाजपा में शामिल हुए थे.      

तृणमूल कांग्रेस में कभी दूसरे स्थान का दर्जा हासिल श्री रॉय ने कहा कि वह धीरे-धीरे तृणमूल कांग्रेस की करतूतों का भंडाफोड़ करेंगे.

रॉय के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राहुल सिन्हा और राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने रैली को संबोधित किया. उन्होंने दावा किया कि राज्य सरकार बि बंगला प्रतीक चिन्ह का इस्तेमाल कर रही है जबकि यह किसी भी तरह से सरकारी प्रतीक चिन्ह नहीं है. यह प्रतीक चिन्ह वास्तव में अभिषेक बनर्जी की कंपनी का है.

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment