रेयान मर्डर केस: सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज ने खोले कई राज

Last Updated 14 Sep 2017 12:49:50 PM IST

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है.जिसने इस खबर को सुना उसका कलेजा कांप गया लिहाजा मामले में एसआइटी टीम हर सिरे को खंखाल रही है.


रेयान मर्डर केस: सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज ने खोले कई राज

अब इस मामले में एक सनसनीखेज फुटेज के सामने आने से इस मौत की कुछ कड़ियां तो जुड़ रही हैं. एसआइटी टीम ने फुटेज में जो देखा उसे देखकर सब की रूह कांप गई.बताया जा रहा है कि फुटेज में प्रद्युम्न खून से लथपथ रेंगता हुआ टॉयलेट से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है.

इस वीडियो को एसआइटी टीम ने बार-बार देखा है और समय दर समय उस दौरान का सारा घटनाक्रम अपनी रिपोर्ट में दर्ज किया है.

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सभी सीसीटीवी कैमरों की पल-पल की फुटेज को एसआइटी टीम खंगाल रही है.

इस मामले में हर रोज एक नया मोड़ आ रहा है पहले इन कैमरों के काम न करने की बात कही जा रही थी लेकिन बाथरूम के बाहर के कैमरे की फुटेज सामने आ जाने ने सबको चौंका दिया है.

सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद अगर प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के दिन के घटनाक्रम को देखें तो वो अब तक कुछ इस तरह नजर आ रहा है.

7 सितंबर की सुबह 7.40 बजे स्कूल बस स्कूल पहुंचती है

सुबह 7.42 पर सभी बच्चे बस से उतरकर जाते हैं जिसके बाद ड्राइवर बस पार्किंग में लगाने के लिए ले जाता है इसी दौरान हत्या का आरोपी कंडक्टर अशोक स्कूल के मेनगेट से अंदर दाखिल होता है.

सुबह 7.45 पर हत्या का आरोपी कंडक्टर अशोक टॉयलेट में घुसता नजर आता है

सुबह 7.55 पर प्रद्युम्न के पिता स्कूल के मेनगेट पर उसे उसकी बहन के साथ छो़डकर चले जाते हैं.

सुबह 8.00 बजे प्रद्युम्न टॉयलेट की ओर बढ़ जाता है जहां पहले से हत्यारा अशोक मौजूद था वहीं उसकी बहन क्लास की ओर चली जाती है.

सुबह 8.10 पर हत्या का आरोपी कंडक्टर अशोक टॉयलेट से बाहर निकल आता है. 7.45 से 8.10 बीच यानि के हत्यारे अशोक के टॉयलेट में जाने और प्रद्युम्न के टॉयलेट जाने के बीच कोई और वहां दाखिल नहीं होता है.

सुबह 8.12 पर नन्हां प्रद्युम्न खून से सना फर्श पर घिसटता हुआ टॉयलेट के गेट से बाहर की तरफ आता दिखाई देता है.

सुबह 8.15 पर स्कूल का माली खून से लथपथ प्रद्युम्न को देखकर चिल्लाता है.

सुबह 8.15 से 8.16 के बीच शोर-शराबा सुनकर सब वहां जमा हो जाते हैं.

सुबह 8.16 तक के पास लोगों का जमावड़ा लग जाता है इसी बीच हत्यारा भी दोबारा वहीं पहुंच जाता है और वहीं सबसे पहले मदद के लिए प्रद्युम्न को अपनी गोद में उठाता है.

सुबह 8.20 के आसपास वो प्रद्युम्न को किसी टीचर की कार में पहुंचा देता है जिसके बाद इसी कार से प्रद्युम्न को अस्पताल ले जाया जाता है.

वहीं आपको बता दें कि इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने रयान इंटरनेशनल स्कूल के माली और अहम चश्मदीद गवाह हरपाल सिंह को हिरासत में ले लिया है उनसे गुरुग्राम पुलिस के विशेष जांच दल यानि एसआईटी पूछताछ कर रही है.

इस मामले में अभी और गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं. एसआईटी मामले की परतें उधेड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. हर सुराग पर तफ्तीश चल रही है.

बुधवार को यहां स्कूल की तलाशी भी ली गई है, सुरक्षा व्यवस्थाओं में खामियों को भी टटोला किया जा रहा है.

अब तक 17 लोग से पूछताछ के घेरे में आ चुके हैं जिसमें हरपाल सिंह, सेक्शन प्रभारी अंजू दुदेजा, निलंबित कार्यवाहक प्राचार्या नीरजा बत्रा, पूर्व प्रधानाचार्या राखी वर्मा, बस चालक सौरभ राघव, बस कॉन्ट्रैक्टर हरकेश प्रधान और आठ सुरक्षा गार्ड शामिल है.

गौरतलब हो कि आज स्कूल के सीईओ रेयान पिंटो की ट्रांजिट एंट्रीसिप्टेरी बेल पर सुनवाई होनी है.
 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment