स्कूल के चौकीदार ने तीन साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न किया

Last Updated 04 Aug 2015 07:43:20 PM IST

तीन साल की एक मासूम बच्ची के साथ बेंगलूरू के एक स्कूल के चौकीदार ने कथित रूप से यौनाचार किया.


तीन साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न (फाइल फोटो)

इस स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के नाराज अभिभावकों ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और इस दौरान उनकी पुलिस के साथ झड़प भी हुई.

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) एन सतीश कुमार ने कहा कि पीड़िता के अभिभावकों द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बच्ची ने आरोपी की शिनाख्त की.

उन्होंने कहा, \'\'पीड़िता की मां ने चौकीदार को बच्ची को गोद में बिठाते, गले लगाते और चॉकलेट देते देखा था.\'\'

कुमार ने कहा, \'\'हमने तीन साल की लड़की के कथित यौन उत्पीड़न के लिए स्कूल के चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है.\'\'

उन्होंने बताया कि बच्ची ने कल दोपहर स्कूल से लौटने के बाद गुप्तांग में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद घरवालों को इस जघन्य घटना का पता चला.
   
कुमार ने कहा कि कल शाम लड़की की चिकत्सा जांच की गयी और बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया.
   
विरोध प्रदर्शन कर रहे अभिभावकों पर कथित लाठीचार्ज के बारे में पूछे जाने पर कुमार ने कहा कि दरअसल कुछ प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के साथ मारपीट की.

उन्होंने कहा, \'\'हमने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज नहीं किया. इसके विपरीत हमारे एक उपनिरीक्षक और अन्य पुलिसकर्मियों को पीटा गया.\'\'

पिछले साल शहर के कई बड़े स्कूलों में नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न की घटनाएं सामने आई थीं. पिछली तमाम घटनाओं के बाद इस ताजा घटना ने स्कूलों में लड़कियों की सुरक्षा पर एक बार फिर सवालिया निशान लगा दिया है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment