दिल्ली के नांगलोई में 12वीं कक्षा के दो छात्रों ने सहपाठियों के सामने चाकू मार टीचर की हत्या की

Last Updated 27 Sep 2016 09:20:33 AM IST

पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई में छात्रों ने चाकू घोपकर अपने टीचर की हत्या कर दी. छात्रों ने क्लास में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया.




लड़कों ने टीचर का किया मर्डर (फाइल फोटो)

पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई में एक सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा के दो छात्रों ने सोमवार को अपने सहपाठियों के सामने ही कथित रूप से अपने शिक्षक को चाकू मार हत्या कर दी.
     
इन छात्रों में से एक को कम उपस्थिति के चलते निष्कासित कर दिया गया था.
     
पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल शिक्षक की नजदीकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

शिक्षक पर हमला करने वाले सभी छात्र फरार बताए गए हैं. वैसे इनमें से कुछ की पहचान कर ली गई है. पता चला है छात्रों ने शिक्षक को मारने से पहले धमकी भरा पत्र भी लिखा था, जिसकी शिक्षक ने अनदेखी कर दी. इसी के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया.
     
ये पूरा मामला पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई का है. घटना उस वक्त हुई जब शाम करीब पांच बजे सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल के छात्र अपनी परीक्षा दे रहे थे. तभी अचानक उसी स्कूल के 12वीं क्लास के दो छात्र पहुंचे और टीचर पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए.
     
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों लड़कों ने पूरी कक्षा के सामने मुकेश कुमार को कथित रूप से तीन बार चाकू मारा, जिसके बाद दोनों फरार हो गए.

उधर एक शिक्षक की इस तरीके से हत्या के बाद टीचरों में काफी गुस्सा है. टीचरों ने इस घटना के विरोध में बड़ा लड़ाई की चेतावनी दी है
     
अधिकारी ने बताया कि नांगलोई पुलिस थाना में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है और दोनों का पता लगाने के लिए आरोपियों के परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है. दोनों ही छात्र नाबालिग बताए जा रहे हैं.

नांगलोई एसपी रोड स्थित गर्वमेंट ब्वॉयज सीनियर सेकंडरी स्कूल में मुकेश कुमार हिंदी में बतौर पीजीटी अध्यापक के पद पर  तैनात थे. 46 साल के मुकेश पिछले चौबीस सालों से अध्यापन करा रहे थे. मुकेश के परिवार में तीन बच्चे और बीवी हैं.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment