मुंबई की महिला के साथ विदेशी ने की छेड़छाड़, मामला दर्ज

Last Updated 30 Aug 2015 05:04:30 AM IST

नई दिल्ली में चाणक्यपुरी इलाके के एक पंचसितारा होटल में मुबंई की रहने वाली एक महिला के साथ छेड़छाड़ की गई.




चाणक्यपुरी इलाके के एक पंचसितारा होटल में मुबंई की रहने वाली एक महिला के साथ छेड़छाड़.

पीड़िता का कहना है कि उसके साथ छेड़छाड़ व अभद्रता एक विदेशी नागरिक ने की, जो एक इंटरनेशनल एयरलाइंस का क्रू मेंबर बताया जाता है. पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो पाई है, लेकिन मामले की जानकारी संबधित दूतावास को अवश्य दे दी गई है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित महिला मूलरूप से मुबंई की रहने वाली है. वह कुछ दिनों पहले दिल्ली आई थी. दिल्ली पहुंचने पर महिला चाणक्यपुरी के एक पंच सितारा होटल में ठहरी थी. इसी दौरान उसके साथ छेड़छाड़ व बदसलूकी की गई.

महिला का कहना है कि जब वह होटल में अपने कमरे की ओर जा रही थी तब एक विदेशी ने उस पर अश्लील टिप्पणी की थी. उसने जब पीछे मुड़कर उसका विरोध किया तब आरोपी ने उसका पीछा किया और हाथ पकड़कर बदतमीजी पर उतर आया. बाद में वह किसी तरह विदेशी के चंगुल से निकलकर होटल के रिसेप्शन एरिया में पहुंची, जहां उसने इस घटना के बारे में होटल कर्मियों को बताया.

महिला ने दावा किया कि आरोपी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. इस बारे में पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है. महिला ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन यदि होटल कर्मी तथा वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड मदद नहीं करते तो शायद विदेशी नागरिक उसके साथ बुरा बर्ताव कर सकता था.

होटल प्रबंधन ने भी पुलिस को दिए बयान में घटना की पुष्टि की है. प्रबंधन का साफ कहना है इस तरह के मामले के उजागर होने के बाद पीड़ित महिला को सुरक्षा घेरे में उनके कमरे तक पहुंचाया गया था और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment