नाबालिग कार चालक ने तीन बच्चों को रौंदा

Last Updated 28 Sep 2014 04:55:10 AM IST

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर स्थित सपेरा बस्ती इलाके में 16 वर्षीय एक नाबालिग ने कार से तीन मासूम भाइयों को कुचल दिया.




पूर्वी दिल्ली क गाजीपुर स्थित सपेरा बस्ती में नाबालिग कार चालक ने तीन बच्चों को रौंदा. (फाइल फोटो)

हादसे में दो साल के एक बच्चे की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने आरोपी नाबालिग लड़के को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने घटनास्थल से कार और आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक दीपांशू (2) अपने परिवार के साथ सपेरा बस्ती, घड़ौली इलाके में रहता था. उसके परिवार में पिता सुल्तान नाथ, मां और एक बड़ा भाई है.

दीपांशू का पिता बीन पार्टी में बीन बजाने का काम करता है.

शुक्रवार शाम को दीपांशू का ताऊ मलखान नाथ अपने ढ़ाई साल के  बेटे अरुण, अपने बड़े भाई सुखबीर नाथ के बेटे अमित (11) अपने छोटे भाई सुल्तान नाथ के बेटे दीपांशू (2) को लेकर घर के पास के दुकान पर बिस्कुट दिलवाने के लिए गया था.

दुकान पर पहुंचने के बाद तीनों बच्चे दुकान के बाहर सड़क पर खड़े थे और मलखान नाथ दुकान की सीढ़ियों पर खड़ा होकर सामान ले रहा था.

तभी तेज रफ्तार में आई एक ऑल्टो कार ने दुकान के बाहर खड़े तीनों बच्चों को टक्कर मार दी.. हादसे में तीनों लड़के गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के चलते स्थानीय लोगों ने कार चला रहे नाबालिग लड़के को पकड़ लिया.

इस दौरान आनन-फानन में तीनों लड़कों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने दीपांशू को मृत घोषित कर दिया, अन्य दोनों घायलों बच्चों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़का 16 साल का है और वह दसवीं कक्षा का छात्र है. गाजीपुर थाना पुलिस इस बाबत मामला दर्ज कर जांच कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment