रूसी महिला से बोले बाबूलाल गौर, अकेले में सिखाऊंगा धोती पहनना

Last Updated 19 May 2015 04:18:38 PM IST

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.


गृहमंत्री बाबूलाल गौर (फाइल फोटो)

बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में हुए कार्यक्रम में बाबूलाल गौर अपनी रूस यात्रा के अनुभव सुनाने लगे. बातों-बातों में उन्होंने कहा कि रूस यात्रा के दौरान वहां कुछ महिलाओं ने उन्हें पकड़कर किस कर लिया था. अगर वह फोटो भारत में छप जाती तो बीजेपी उनका टिकट ही काट देती.

गौर बीजेपी कार्यालय में योग और प्राकृतिक चिकित्सा पर आयोजित राज्यस्तरीय सम्मेलन में शिरकत कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, "एक बार मैं रूस गया था. जिस कार्यक्रम में मुझे शामिल होना था, वहां बड़े-बड़े नेताओं की पत्नियां भी थीं. एक नेता की पत्नी ने आकर मुझे चूम लिया."

उन्होंने कहा, "यह सब मेरे लिए बहुत ही अप्रासंगिक था, लेकिन मैंने इस चीज का आंनद उठाया क्योंकि यह तो उस देश की परंपरा है, अपने यहां यह सब होता तो मेरे पीछे पूरा देश पड़ जाता. कहीं ये फोटो भारत में छप जाती तो बीजेपी तो मेरा टिकट ही काट देती और मैं बर्बाद हो चुका होता."

गौर यहीं नहीं रुके. उन्होंने यह भी बताया, "एक और महिला मेरे पास आई उसने मेरी धोती के बारे में पूछा. उसने कहा मुझे धोती पहनना सिखाओ तो मैंने कहा, यहां तो धोती खोलकर बांधना नहीं सिखा सकता. धोती खोलना जरूर सिखा सकता हूं, वो भी अकेले में."

इस कार्यक्रम में प्रदेश संगठन मंत्री अरविंद मेनन, उच्च शिक्षा मंत्री उमाशंकर गुप्ता समते कई महिलाएं और चिकित्सक मौजूद थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment