नाबालिग छात्रा को अगवा कर सामूहिक बलात्कार, चार आरोपी गिरफ्तार

Last Updated 20 Oct 2014 02:07:58 PM IST

मध्य प्रदेश के इंदौर में नाबालिग छात्रा का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है.




(फाइल फोटो)

पुलिस ने 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया है.

हवाई अड्डा पुलिस थाने के प्रभारी केएल डांगी ने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों सारिख आलम (18), सैफ अली (20), अनिल डाबर (20) और सचिन माहेश्वरी (23) को भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) और 376 (बलात्कार) के तहत गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि शिक्षक नगर के एक व्यापारी ने शिकायत दर्ज करायी कि उनकी 17 वर्षीय बेटी 16 अक्टूबर को घर से बाहर गयी थी. उसके बाद से वह लापता है और उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है. व्यापारी ने राजीव आवास विहार में रहने वाले 11वीं के छात्र सारिख आलम पर बेटी के अपहरण की शंका जताई.

डांगी ने बताया कि अपहृत छात्रा और सारिख के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई तो पता चला कि छात्रा उज्जैन के एक होटल में है. पुलिस ने 18 अक्टूबर की रात दबिश डालकर होटल से छात्रा को मुक्त कराया और यहां से सारिख को गिरफ्तार किया.

थाना प्रभारी ने छात्रा के हवाले से बताया कि सारिख और वह पहले एक ही स्कूल में पढ़ते थे. 16 अक्टूबर को सारिख ने छात्रा के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो उसे वापस देने के बहाने घर से बुलाया था. फिर सारिख और उसके दोस्त छात्रा को अगवा कर कार से उज्जैन ले गये और उसे नशे का इंजेक्शन देकर चारों ने छात्रा के साथ बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीन और आरोपियों को रविवार शाम को गिरफ्तार किया. इनमें सैफ अली और सारिख सगे भाई है और वाराणसी (उत्तर प्रदेश) से यहां पढ़ने के लिये आए थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment