भोपाल में पुलिस मुख्यालय परिसर में तीन ने जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश

Last Updated 30 Aug 2014 05:20:56 PM IST

मध्य प्रदेश के भोपाल में तीन व्यक्तियों ने पुलिस महानिदेशक के कक्ष के बाहर कीटनाशक पी कर आत्महत्या करने का प्रयास किया.


(फाइल फोटो)

नजीराबाद थाने की पुलिस के गुमशुदगी के प्रकरण में कथित रूप से संतोषजनक कार्यवाही नहीं करने से नाराज एक महिला सहित तीन व्यक्तियों ने पुलिस महानिदेशक के कक्ष के बाहर कीटनाशक पी कर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

पुलिस मुख्यालय के जनसंपर्क अधिकारी प्रदीप भाटिया ने बताया कि नजीराबाद थाने के हिनोतिया गांव निवासी रामचरण विश्वकर्मा पिछले 21 जुलाई से लापता है. उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई हुई थी.

उन्होंने बताया कि शनिवार को रामचरण के चार परिजन पुलिस महानिदेशक नंदन दुबे से मिलना चाहते थे. उन्होंने बताया कि इनमें से एक व्यक्ति शनिवार दोपहर मिलने के लिये समय लेने अंदर गया तभी कक्ष के बाहर बेबी बाई, संजय विश्वकर्मा और सुनील विश्वकर्मा ने कीटनाशक पी लिया.

उन्होंने बताया कि जब इन लोगों की तबियत खराब हुई तो किसी ने अंदर सूचना भिजवाई और उनके द्वारा जहर खा लिये जाने की जानकारी पुलिस महानिदेशक को दी. इस पर मुख्यालय से तीनों को एक गाड़ी से तत्काल हमीदिया अस्पताल भेजा गया जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई गई है.

पुलिस महानिदेशक ने पुलिस उप महानिरीक्षक सीआईडी को गुमशुदगी के पूरे मामले की जांच कर अपनी रिपोर्ट पेश करने को कहा है.

बताया जाता है कि रामचरण का नजीराबाद पंचायत के सचिव जितेन्द्र श्रीवास्तव से झगड़ा चल रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment