मोदी का विरोध करने वालों को जाना पड़ेगा पाकिस्तान : गिरिराज सिंह

Last Updated 20 Apr 2014 10:38:25 AM IST

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का विरोध करने वालों को लोकसभा चुनाव के बाद पाकिस्तान जाना पड़ेगा.




गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

भाजपा नेता के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है. जदयू नेता अली अनवर ने कहा कि भाजपा फांसीवादी पार्टी है और यही उसकी विचारधारा है.भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा, ‘गिरिराज सिंह के गैरजिम्मेदाराना बयान से पार्टी सहमत नहीं है.’

यही नहीं ऐसे बयान देने के समय उनके साथ भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी भी मंच पर उपस्थित थे.

उन्होंने कहा, 'वही लोग मोदी को रोकना चाहते हैं जो चाहते हैं कि भारत पाकिस्तान के आगे घुटने टेके. ऐसे लोग पाकिस्तान परस्त हैं और उनका मक्का मदीना पाकिस्तान है.' बिहार के भाजपा नेता गिरिराज ने कहा था कि जो लोग पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का विरोध करते हों, वे लोकसभा चुनाव के बाद पाकिस्तान चले जाएं.

झारखंड के देवघर जिले के मोहनपुर हाट मैदान में शनिवार को आयोजित जनसभा में भाजपा नेता ने कहा कि मोदी का विरोध करने वालों के लिए देश में कोई जगह नहीं है. ऐसे लोगों को पाकिस्तान में जगह मिल जाएगी.

बिहार की नवादा संसदीय सीट से उम्मीदवार गिरिराज ने कांग्रेस व केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि मांस का निर्यात करने वालों को सरकार सब्सिडी देती है. जबकि गौरक्षा करने वालों को ऐसी कोई सुविधा नहीं दी जाती है.

इससे पहले उन्होंने ट्विट भी किया था कि मोदी बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का राजनीतिक करियर खत्म कर देंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment