शत्रु ने दिया विजयवर्गीय को जवाब, 'हाथी चले बिहार, ...भौंके हजार'

Last Updated 10 Nov 2015 12:32:24 PM IST

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को उनपर टिप्पणी पर करारा जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट किया है कि हाथी चले बाजार ...कुत्ते भौंके बाजार.


कैलाश विजयवर्गीय (फाइल)

भाजपा नीत एनडीए बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी करारी हार पर अभी विचार मंथन कर ही था कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी ही पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की तुलना कुत्ते से कर दी.


कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को सिन्हा पर कटाक्ष किया कि बिहार की चुनावी हार के बाद सिन्हा और अन्य नेताओं का ‘आचरण’ सबको दिखायी दे रहा है.

उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा के 'बाहरी बनाम बिहारी' वाले बयान का जवाब देते कहा कि कुत्ता जब गाड़ी के नीचे चलता है तो वह समझता है गाड़ी उसी के भरोसे चल रही है, इसपर 'बिहारी बाबू' यानी शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ट्वीट कर उनपर पलटवार किया.

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि लोग उनसे विजयवर्गीय के बयान पर प्रतिक्रिया मांग रहे हैं. सिन्हा ने लिखा कि किसी भी पार्टी के बड़े और छोटे नेताओं के बयान पर मेरी यह प्रतिक्रिया है- हाथी चले बिहार, ...भौंके हजार.'



मालूम हो कि इससे पहले अभि‍नेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बयान में कहा था कि बिहार में ऐसे बाहरी लोगों को लगाया गया जिन्हें ना भाषा की समझ थी और ना ही जातिगत समीकरण की. सिन्हा ने यहां तक कहा कि अगर पार्टी उनका उपयोग करती तो परिणाम अच्छे आते.

भाजपा नेतृत्व से नाराज माने जा रहे पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया कि अगर उनकी पार्टी बिहार में मुख्यमंत्री पद के दावेदार के तौर पर उन्हें पेश करती तो परिणाम अलग हो सकते थे.

एक चैनल के कार्यक्रम में भाजपा सांसद और अभिनेता सिन्हा ने कहा कि मैं शेखी नहीं बघार रहा, लेकिन मुझे लगता है कि जब बिहारी जनता के लाड़ले, धरतीपुत्र और मूल रूप से बिहारी बाबू को जानबूझकर दरकिनार कर दिया गया तो निश्चित रूप से मेरे समर्थकों और प्रशंसकों पर असर पड़ा.
  
उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं बता सकता कि कितना फर्क पड़ता लेकिन यह निश्चित रूप से कह सकता हूं कि अंतर तो आता. हमें निश्चित रूप से और अधिक सीटें मिल सकती थीं.
  

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment