मोदी के राज में देशवासियों के बुरे दिन आ गए : लालू

Last Updated 10 Nov 2015 11:26:46 AM IST

लालू यादव ने कहा कि मोदी के राज में महंगाई चरम पर है. मेक इन इंडिया की हवा निकल गई. व्यापार जगत भी दहशत में है. अच्छे दिन के नाम पर लोगों के बुरे दिन आ गए.


लालू यादव (फाइल)

बिहार विधान सभा चुनाव में प्रचंड बहुमत पाने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि अब अपने संसाधनों का बेहतर इस्तेमाल करते हुए बिहार की जनता की भावनाओं को राष्ट्रीय स्तर पर ले जायेंगे.

नीतीश कुमार सरकार चलायेंगे और वे खुद दूसरे राज्यों में जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हवा निकालेंगे. लालू यादव सोमवार को स्थानीय एक होटल में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

राजद सुप्रीमो ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने खुद पद की गरिमा गिरा दी है. उनके राज में देश में सारा सिस्टम चेंज हो रहा है. महंगाई चरम पर है. मेक इन इंडिया की हवा निकल गई. व्यापार जगत भी दहशत में है.



अच्छे दिन के नाम पर लोगों के बुरे दिन आ गए. मोदी ने सबको ठगा है. उन्होंने महागठबंधन की भारी जीत पर बिहार की जनता को बधाई दी.

दिल्ली में बैठकर चुनाव परिणाम का अपने-अपने हिसाब से अटकल लगाने वालों पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता जनार्दन ही सबसे अच्छे जज होते हैं. एसी कमरे में बैठकर गरीब-गुरबों की खिल्लियां नहीं उड़ानी चाहिए.

प्रसाद ने कहा कि बिहार की जीत से सभी लोग गदगद हैं. इस चुनाव के नतीजे का देश की राजनीति पर गहरा प्रभाव पड़ेगा. भाजपा को वोट देने वालों से भी उन्होंने कहा कि देश को बचाने में आगे आइए. उन्होंने कहा कि बिहार के नतीजों का देश की राजनीति पर असर पड़ेगा. नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिरा कर रख दी है.

वह सांप्रदायिक सोच रखते हैं और सीमा पर टेंशन पैदा करने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा कि देश भर के लोग इन नतीजों से राहत महसूस कर रहे हैं.

लालू ने कहा कि वो देश में भाजपा के खिलाफ अभियान इसलिए चलाएंगे क्योंकि हमें जो मैंडेट मिला है, वो देश को टुकड़े होने से बचाने के लिए मिला है.

यह लड़ाई नरेन्द्र मोदी के खिलाफ थी और जनता ने उसके खिलाफ ही मैंडेट दिया है. लालू प्रसाद ने कहा कि जिन्होंने भाजपा को वोट दिया है, उनसे भी मैं अपील करूंगा कि देश को बचाने के लिए आइये.

कमरतोड़ महंगाई मोदी जी के राज में आई है. कोई सुरक्षित नहीं महसूस कर रहा है. लगभग सभी उद्योगों की हालत खराब है.

हर सेक्टर बर्बाद हो रहा है. मेक इन इंडिया, अच्छे दिन के नाम पर लोगों को छल कर वोट मांगने वालों को बताइए कि कितने बुरे दिन आ गए हैं. सब कुछ मंहगा हो गया है.

राजद सुप्रीमो ने कहा कि मतगणना के दिन सुबह टीवी में जो ज्ञान दे रहे थे उनसे आग्रह है कि बिहार को समझिए. पीपुल इज ए बेस्ट जज, बैठकर ज्ञान देने वालों से बड़ी है जनता.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अच्छे दिन का वादा किया था पर आजतक किसी युवा-युवती को रोजगार नहीं मिला. चारा चोर क्रिमिनल कहने वाले देख लें कि बिहार की जनता ने कैसे मैंडेट दिया है. ऐसा कहने वालों को बिहार की जनता ने नकार दिया है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment