बिहार ने साबित कर दिया अपराजेय नहीं नमो : नीतीश

Last Updated 10 Nov 2015 11:08:47 AM IST

नीतीश कुमार ने अपनी जीत के बाद कहा कि बिहार ने साबित कर दिया कि मोदी अपराजेय नहीं हैं. उनका ‘‘सबका साथ-सबका विकास’ के नारे पर यकीन कर जनता ने उन्हें देश की बागडोर सौंपी है.


नीतीश कुमार (फाइल)

बिहार ने साबित कर दिया कि नरेन्द्र मोदी अपराजेय नहीं हैं. जो लोग बिहार चुनाव नतीजे को सिर्फ जातीय नजरिये से देख रहे हैं वे गंभीर भूल कर रहे हैं.

भाजपा ने भी जाति को धर्म से भेदना चाहा. लेकिन जाति, धर्म से ज्यादा स्थाई और ताकतवर है. धर्म बदलने से जाति कहां बदलती है? दरअसल नरेन्द्र मोदी के सत्तारूढ़ होने के बाद नफरत से मोहब्बत करने वाली ताकतों को बल मिला.



यह बातें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहीं. उन्होंने कहा कि मोदी जी का ‘‘सबका साथ-सबका विकास’ के नारे पर यकीन कर जनता ने उन्हें देश की बागडोर सौंपी है. लेकिन विकास तो नजर नहीं आ रहा है.

विकास छोड़कर आप लोगों को पाकिस्तान भेज रहे हैं. राष्ट्र भक्ति का प्रमाण पत्र आप बांट रहे हैं. लोगों के लिखने, पढ़ने, खाने-पीने, बोलने पर पाबंदी लगा रहे हैं.

विविधता ही हमारे मुल्क की बुनियाद है. आप उस बुनियाद पर चोट पहुंचा रहे हैं. बिहार का जनादेश इन सबके खिलाफ है. इस जनादेश का संदेश है सुधरिए या 2019 में सिंहासन खाली करने के लिए तैयार रहिए. उन्होंने कहा कि देश बिहार का आभार जता रहा है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment