बिहार में हार अहंकारी बीजेपी के चेहरे पर करारा थप्पड़ : अरुण शौरी

Last Updated 09 Nov 2015 10:57:43 AM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण शौरी ने कहा कि बिहार चुनाव में हार के लिए नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अरूण जेटली को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए.


बिहार में हार अहंकारी बीजेपी के चेहरे पर करारा थप्पड़ : अरुण शौरी (फाइल फोटो)

बिहार विधानसभा चुनावों में बीजेपी के मटियामेट ने अब विरोधियों को हमले करने का मौका दे दिया है. पीएम नरेन्द्र मोदी,अमित शाह और अरुण जेटली विरोधी खेमे के नेताओं ने हार का ठीकरा इन दोनों पर ही फोड़ा है.

वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे अरुण शौरी ने बिहार में हार के लिए पीएम मोदी,अमित शाह और अरुण जेटली की तिकड़ी को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहाकि इस वक्त बीजेपी का मतलब सिर्फ मोदी, शाह और जेटली है ये तीनों ही पार्टी चला रहे हैं.

शौरी ने कहाकि बिहार में हार भाजपा के चेहरे पर करारा थप्पड़ है. वह काफी समय से चेता रहा थे कि पार्टी में अहंकार आ गया है और यह हार उसी का परिणाम है. एक साल से कई मंत्री पीएम मोदी और शाह के खिलाफ असहयोग की रणनीति अपना रहे हैं. वे काम को हाथ में तो ले लेते हैं लेकिन उसे करते नहीं है.

बिहार चुनाव में भी ऐसा ही हुआ जहां कई मंत्रियों ने सिर्फ दिखावे के लिए प्रचार किया. नेपाल के साथ खराब हो रहे रिश्तों का जिक्र करते हुए शौरी ने सरकार की विदेश नीति पर सवाल उठाए.

उन्होंने कहाकि बिहार में वोट पाने के लिए सबकुछ किया गया जिससे नेपाल से रिश्ते बिगड़ गए. पीएम मोदी को सिर्फ जीत चाहिए होती है. उन्होंने पीएम मो सलाह दी कि सबको साथ लेकर चलने की जरूरत है.

जाने माने अर्थशास्त्री अरुण शौरी ने मोदी सरकार की आर्थिक नीति और विदेश नीति पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि अरुण जेटली की आर्थिक नीतियां गड़बड़ हैं क्योंकि वह तो वकील हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को सिर्फ़ जीत दिखती है और उसके सिवा कुछ नहीं. प्रधानमंत्री को उन्होंने सबको साथ लेकर चलने की सलाह देते हुए कहा कि 'ख़ुदा ऐसी खुदाई न दे कि अपने सिवा कोई दिखाई न दे.'



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment