भाजपा ने गोपालगंज कांड पर नीतीश से मांगा इस्तीफा

Last Updated 20 Aug 2016 07:47:35 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने शराबबंदी कानून को \'काला कानून\' बताते हुए गोपालगंज जहरीली शराब कांड के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगा है.


भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय (फाइल फोटो)

पाण्डेय ने शनिवार को समस्तीपुर पत्रकारो से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में शराबबंदी का ढिंढ़ोरा हर जगह पिटते फिर रहे हैं लेकिन अपने राज्य में ही इसे सही ढंग से लागू नहीं करा पा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यदि वास्तव में बिहार मे शराबबंदी लागू है तब गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से इतने लोगों की कैसे मौत हो गयी. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की माँग करते हुए कहा कि राज्य की महागठबंधन सरकार बिहार के लोगों की आकांक्षाओं के विपरित चल रही है.        

बाद में पांडेय ने पार्टी की ओर से आयोजित तिरंगा यात्रा कार्यक्रम का भी शुभारंभ किया.  उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार स्वतंत्राता संग्राम मे हुए अमर शहीदों के बलिदान के संदेश को जन-जन तक पहुँचाने के उद्देश्य से बिहार समेत देश मे तिरंगा यात्रा कार्यक्रम शुरू किया है.

इस तिरंगा यात्रा में भाजपा के प्रदेशध्यक्ष मंगल पाण्डेय के अलावे भाजपा सांसद नित्यानंद राय, विधान पाषर्द हरिनारायण चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील कुमार चौधरी समेत बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं ने भाग लिया. 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment