बैंक प्रबंधक को थप्पड मारने के मामले में विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Last Updated 30 Jul 2016 05:06:59 PM IST

बिहार के कटिहार जिला में एक बैंक प्रबंधक को थप्पड मारने के आरोप में भाकपा माले विधायक महबूब आलम के खिलाफ आबादपुर थाना में आज प्राथमिकी दर्ज की गयी.




विधायक महबूब आलम (फाइल फोटो)

आबादपुर थाना अध्यक्ष चितरंजन यादव ने बताया कि ग्वालटोली स्थित इलाहाबाद बैंक की एक शाखा के  प्रबंधक राकेश रंजन ने कल शाम शिकायत दर्ज करायी जिसमें आरोप लगाया कि विधायक महबूब आलम ने उनकी शाखा में आकर जबरन उनकी शाखा को बंद कराकर कार्य में बाधा पहुंचाया. रंजन ने आरोप लगाया कि विधायक ने उन्हें थप्पड़ मारा और अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

रंजन ने गत बृहस्पतिवार की इस घटना के संबंध में कल शाम पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मोहन जैन से इस मामले में लिखित शिकायत की थी जिसके आधार पर भादवि की 157, 341, 342, 323, 506, 384, 353, 332 और 448 धाराओं के तहत बलिरामपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक महबूम आलम सहित दो लोगों के खिलाफ नामजद और कुछ अन्य लोगों के विरूद्ध प्राथिमिकी दर्ज करायी गयी है.

इस संबंध में महबूम आलम से पूछे जाने पर उन्होंने अपने उपर लगाए गए आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि अगर बैंक शाखा प्रबंधक ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है तो वह भी उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराएंगे.

उन्होंने शाखा प्रबंधक पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे उक्त बैंक शाखा जनता की समस्या को लेकर गए थे.

थाना प्रभारी ने बताया कि थप्पड मारने की घटना की पुष्टि करने वाले सीसीटीवी फुटेज को बरामद कर लिया है और मामले की छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment