बिहार में बिजली गिरने से पांच महिलाओं सहित नौ की मौत

Last Updated 25 Jul 2015 02:17:36 AM IST

बिहार में पिछले 24 घंटे में बिजली गिरने की घटनाओं में कैमूर, नवादा और औरंगाबाद जिलों में पांच महिलाओं समेत नौ लोगों की मौत हो गयी और 13 अन्य घायल हो गये.


बिहार में बिजली गिरने से पांच महिलाओं सहित नौ लोगों की मौत हो गई.


पुलिस उपाधीक्षक मदन कुमार आनंद ने कहा कि कैमूर जिले के अलग अलग गांवों में बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गये.

मृत महिलाओं की पहचान मालती देवी (45), संजू कुमारी (18), हेमंती देवी (40) और आरती देवी (35) के तौर पर की गयी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घायलों की पहचान देमंती देवी, पार्वती देवी और सोमरी देवी के तौर पर की गयी है जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधिकारी के अनुसार ये महिलाएं खेत में धान बो रही थीं तभी उन पर बिजली गिर गयी.

एक अन्य घटना में नवादा जिले में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी, जिनकी पहचान नहीं हो सकी है. घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं.
औरंगाबाद जिले में भी विभिन्न स्थानों पर बिजली गिरने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी और दस लोग घायल हो गये.

बृहस्पतिवार की रात तांडवा थाने के अंतर्गत फुलवारिया गांव में बिजली गिरने से 18 वर्षीय सकिंदर यादव बुरी तरह घायल हो गया. वह खेत में अपने मवेशियों को चरा रहा था.

देव थाने के प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि चंदो देवी नामक महिला एक पेड़ के नीचे खड़ी थी, बिजली गिरने से मौके पर उनकी मौत हो गयी.

सिमरा थानांतर्गत बोधि बिगाहा गांव में बिजली गिरने से दस लोग घायल हो गये. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई जाती है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment