पटना में जलनिकासी के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने नगर निगम अधिकारियों से बात की

Last Updated 16 Aug 2014 05:21:31 PM IST

सिने अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना में भारी बारिश से हुए जलभराव की निकासी के लिए नगर निगम के अधिकारियों से बातचीत की.




सिने अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

पिछले तीन दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण जलमग्न हो गए पटना शहर को जलजमाव से छुटकारा दिलाने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों और अन्य कर्मियों से बात की.

मुंबई से फोन पर शनिवार को शत्रुघ्न ने बताया कि पटना को जलजमाव से छुटकारा दिलाने के लिए उन्होंने नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों और अन्य कर्मियों से बात की है.

उन्होंने बताया कि पटना में जलनिकासी की वे सतत निगरानी कर रहे हैं और इसको लेकर सहयोग देने के लिए स्थानीय विधायकों के संपर्क में हैं.

पटना साहिब संसदीय सीट से भाजपा सांसद शत्रुघ्न का पैतृक आवास पटना शहर के कदमकुआं मुहल्ला के डी ब्लाक में है जहां घुटने तक पानी जमा है. वहां शुक्रवार शाम वर्षा के रुकने के बाद से स्थिति में सुधार आया है.

शत्रुघ्न ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्र को अपने संबोधन में सफाई पर जोर दिए जाने पर उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि वे भी \'साफ-सुथरा पटना-हरित पटना\' की दिशा में काम कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि वे चाहते हैं कि पटना भी अन्य राज्यों के स्वच्छ इलाकों की तरह आईने जैसा चमके. उन्होंने कहा कि इसके लिए पटना के शहरी इलाके में पसरी गंदगी और कचरे के निष्पादन के लिए वे कचरा प्रबंधन करने वाली कंपनियों और समूहों से बातचीत कर रहे हैं.

शत्रुघ्न ने राज्य सरकार पर जलनिकासी के लिए त्वरित आवश्यक कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment