ट्रेन में छेड़खानी करते तीन फौजी गिरफ्तार

Last Updated 23 Jul 2014 06:25:16 AM IST

दिल्ली से न्यूलपाईगुड़ी तक जाने वाली महानंदा एक्सप्रेस में सोमवार की रात एक छात्रा से छेड़खानी के मामले में खगड़िया जीआरपी पुलिस ने तीन फौजियों को गिरफ्तार किया है.


रेल पुलिस की गिरफ्त में तीनों फौजी.

सभी गिरफ्तार फौजी गोरखा रेजीमेंट के बताये जाते हैं. गिरफ्तार तीनों जवानों को बेगूसराय रेल थाना भेज दिया गया है.

बताया जाता है कि दिल्ली से न्यूजलपाईगुड़ी तक जाने वाली महानंदा एक्सप्रेस में पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के प्रधान नगर थाने की रहने वाली छात्रा दिल्ली से अपने घर लौट रही थी.

उसी दौरान एसी बोगी में बैठे गोरखा रेजीमेंट के तीन फौजी उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे. जब गाड़ी बेगूसराय पहुंची तो शराब के नशे में धुत फौजी लड़की के साथ और छेड़छाड़ करने लगे. 

यात्रियों ने जब इसका विरोध किया तो सैनिकों ने धारदार हथियार निकालकर उन्हें भी धमकाया. जब फौजी ज्यादा हंगामा मचाने लगे तो बेगूसराय स्टेशन पर यात्रियों ने अधिकारियों को सूचना दी. जबतक रेल पुलिस कार्रवाई करती तबतक वहां से गाड़ी खुल गयी.

इसके बाद बेगूसराय रेल पुलिस ने मामले की जानकारी खगड़िया जीआरपी को दी. जीआरपी थानाध्यक्ष केडी सिंह के नेतृत्व में खगड़िया जंक्शन पर सोमवार की रात के करीब 11.50 बजे तीनों फौजियों को ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद तीनों का सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया गया.

उन्होंने कहा कि तीनों फौजी शराब के नशे में थे. इधर जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना बेगूसराय रेल थाना क्षेत्र की है इसलिए प्राथमिकी दर्ज करने के बाद तीनों फौजियों को बेगूसराय रेल पुलिस के हवाले कर दिया गया है. गिरफ्तार फौजी दीपचंद्र राय, प्रदीप थापा तथा एचके गुरूम गोरखा रेजीमेंट के हैं तथा ये लोग छुट्टी पर अपने घर जा रहे थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment