मछली का किया शानदार अंतिम संस्कार

Last Updated 21 Apr 2016 12:16:13 PM IST

एक शख्स अपनी पालतू मछली से इतना प्यार करता था कि उसने उसकी मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार शानदार अंदाज में किया.




(फाइल फोटो)
अभी तक आपने लोगों को यह कहते हुए सुना होगा की आई ‘लव फिश’ यानी ‘मैं मछली को पसंद करता हूं’ इसका यह मतलब कतई न निकालें कि वह मछली से प्यार करता है.
 
यहां इसका यह मतलब है कि वह मछली खाना पसंद करता है. यहां एक ऐसा भी व्यक्ति है जो एक मछली को अपना घर का सदस्य मानता है. जी हां, यह शख्स कनाडा में रहता है और यह
व्यक्ति अपनी पालतू मछली से इतना प्यार करता था कि उसने उसकी मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार शानदार अंदाज में किया.
 
वो मछली भले ही कभी समंदर में न जा पाई हो, पर उस शख्स ने उसका आखिरी सफर बेहद अलग ढंग से प्रायोजित किया. उसने मछली के अंतिम संस्कार के लिए बाकायदा नाव बनाई और उसका दाह संस्कार करने के बाद उसे पानी में नाव समेत छोड़ दिया.
 
अपनी मछली से बेहद प्रेम रखने वाले इस व्यक्ति का नाम लारा सुत्का है जो अपनी मछली को अपने परिवार का सदस्य ही मानता था. कनाडा के ओंटारियो निवासी लारा ने कहा कि मैं इस मछली से बेहद गहराई से जुड़ा था.
 
वो मेरे बॉथरूम में रहती थी और मैं उसे हर दिन देखता रहता था. इस मछली का नाम पीपिंग टॉम था. लारा ने मछली की मौत के बाद ग्रैंड विदाई देने की सोची उसने न सिर्फ उसे सजाया संवारा और शाही अंदाज में ही मिला, बल्कि विदाई के समय संगीत का भी प्रबंध किया.
 
लॉरा ने टॉम को जिस छोटी सी नाव में विंदाई दी, उसका नाम एसएस बूबी रखा. इस गमगीन माहौल में लारा का पूरा परिवार भी वहां उपस्थित था.   



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment