32 साल की शिक्षिका को 13 साल के छात्र से हुआ इश्क

Last Updated 22 Aug 2014 12:46:36 PM IST

32 वर्षीय शादीशुदा एक बेटी की मां शिक्षिका को अपने 13 वर्षीय छात्र के साथ इश्क हो गया.




शिक्षिका को छात्र से हुआ इश्क (फाइल फोटो)

वाशिंगटन से मिली जानकारी के अनुसार एक स्कूल की शिक्षिका को अपने छात्र के साथ संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार 32 वर्षीय इस शिक्षिका ने अपने 13 वर्षीय छात्र के साथ दो बार संबंध बनाया. बेंटन काउंटी, अरकंसास के स्कूल में कार्यरत यह शिक्षिका शादीशुदा है साथ ही एक बेटी की मां भी है.

शिक्षिका और छात्र के बीच संबंध का खुलासा 13 साल के छात्र के मोबाइल से सामने आई है. मोबाइल में शिक्षिका के भेजे गये अश्लील मैसेज और फोटो सामने आने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

शिक्षिका पर आरोप है कि 13 वर्षीय छात्र जब अपने दोस्त के साथ उसके घर फिल्‍म देखने आया तो शिक्षिका ने छात्र के दोस्त को वहां से भेज दिया और बेडरुम में उसके साथ संबंध बनाया.

पुलिस के अनुसार दोनों एक दूसरे को फोटो मैसेज किया करते थे. इस संबंध में जांच जारी है. शिक्षिका के घर से पुलिस ने आइफोन और कंप्यूटर जब्त कर लिया है.

पुलिस ने 12 साल की एक लड़की की शिकायत के आधार पर जांच शुरु किया है. बताया जा रहा है कि वह उसी छात्र की गर्लफ्रेंड है जिसने शिक्षिका के साथ संबंध बनाया. लड़की ने जब छात्र से उसका आइफोन मांगा तो वह उसमें मौजूद  फोटो को देखकर चौंक गई. फोटो में शिक्षिका बिना टॉप के नजर आ रहीं थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment