Lok Sabha Election 2024 : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में लिया चुनावी तैयारियों का जायजा

Last Updated 18 Apr 2024 06:34:42 AM IST

देश के 21 राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों में 102 लोकसभा सीटों पर पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को मतदान होने जा रहा है। इन सभी सीटों पर चुनाव प्रचार का शोर बुधवार शाम थम गया।


भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में।

इस बीच भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक कर चुनावी तैयारियों का जायजा लिया। सूत्रों की माने तो बैठक में उन लोकसभा सीटों को लेकर विशेष चर्चा की गई जिन पर 19 अप्रैल को पहले चरण के तहत मतदान होना है।

भाजपा के चुनावी अभियान में बूथ मैनेजमेंट, पन्ना प्रमुख और शक्ति केंद्रों की प्रमुख भूमिका होती है। भाजपा 370 और एनडीए 400 पार के लक्ष्य को हासिल करने के लिए पार्टी इस बार भी बूथ मैनेजमेंट पर खासा ध्यान दे रही है।

बताया जा रहा है कि बुधवार की बैठक में बूथ मैनेजमेंट के साथ-साथ मतदान का प्रतिशत बढ़ाने को लेकर भी चर्चा की गई है। भाजपा की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा युवा और महिला मतदाताओं से वोट करवाकर मतदान का प्रतिशत बढ़ाया जाए।

जे.पी. नड्डा की अध्यक्षता में बुधवार को पार्टी राष्ट्रीय मुख्यालय में हुई चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी.एल. संतोष, राष्ट्रीय संयुक्त संगठन महासचिव शिव प्रकाश, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल, अरुण सिंह, तरुण चुग एवं विनोद तावड़े और पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया के सह प्रभारी संजय मयूख मौजूद रहे।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment