निश्चय रथ पर सवार हो नालंदा पहुंचे CM नीतीश, NDA उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में किया रोड शो

Last Updated 12 Apr 2024 03:43:35 PM IST

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार चुनावी दौरे पर नालंदा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में रोड शो किया।


मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुबह से ही एनडीए कार्यकर्ता देवीसराय चौक के पास जुटना शुरू हो गए थे। ढोल नगाड़े और हाथों में फूल माला लिए कार्यकर्ताओं ने निश्चय रथ पर सवार होकर पहुंचे नीतीश कुमार का स्वागत किया। इसके बाद नीतीश ने एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में 17 नंबर तालाब से बिहार शरीफ के अंबेडकर चौराहा स्थित देवीसराय तक रोड शो किया। बाद में वह नवादा की ओर प्रस्थान कर गए। इस दौरान उनके साथ मंत्री विजय चौधरी समेत अन्य मंत्री भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री के आगमन और रोड शो को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। पूरे रास्ते में जगह-जगह पुलिस के जवानों को तैनात किया गया था। जिले के आलाधिकारी सुरक्षा की मॉनिटरिंग कर रहे थे।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद जिले में बड़े नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसके पूर्व भाकपा माले के दीपांकर भट्टाचार्य ने इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं को यहां संबोधित किया था।

नालंदा में लोकसभा का चुनाव सातवें यानी अंतिम चरण में एक जून को है। नालंदा में मुख्य मुकाबला एनडीए प्रत्याशी के रूप में तीन बार से नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार और इंडिया गठबंधन के पालीगंज से विधायक संदीप सौरभ के बीच है। दोनों ही प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने में लगे हैं।
 

आईएएनएस
नालंदा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment