कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बिहार की दलित बेटी को हराने की तैयारी

Last Updated 27 Jun 2017 09:58:55 AM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने राष्ट्रपति पद की विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार को समर्थन नहीं देने के फैसले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया है.


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (फाइल फोटो)

गुलाम नबी आजाद ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए सोमवार को कहा कि उन्होंने (नीतीश) बिहार की दलित बेटी को हराने की तैयारी कर ली है.

आजाद ने पत्रकारों से बातचीत में हालांकि सीधे तौर पर नीतीश कुमार का नाम नहीं लिया लेकिन इशारों-इशारों में कहा कि कुछ लोगों ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार राम नाथ कोविंद का समर्थन करने का फैसला लेकर बिहार की बेटी को हराने की पहल की है.
 


उन्होंने कहा, ‘जो लोग एक सिद्धांत में भरोसा करते हैं, वे सिर्फ एक फैसला लेते हैं. जिन लोगों को कई सिद्धांतों में भरोसा है, वे कई तरह के फैसले लेते हैं. उन्होंने नीतीश कुमार की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह पहले ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने बिहार की दलित बेटी को हराने की घोषणा की है.

यह काम हमारा नहीं है. पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार बनाने के विपक्ष के फैसले पर नीतीश कुमार ने कहा था कि विपक्षी गठबंधन ने बिहार  की बेटी को हराने के लिए मैदान में उतारा है. आजाद नीतीश कुमार के इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment