VIDEO: पुलिसवाले की पत्नी के साथ ICU में रेप, 2 घंटे पहले ही हुआ था सिजेरियन

Last Updated 14 Feb 2016 10:25:27 AM IST

हरियाणा के झज्जर जिले में प्राइवेट हॉस्प‍िटल में एक पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ रेप हुआ. लगभग दो घंटे पहले ही इस महिला ने अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म दिया था.


पुलिसवाले की पत्नी के साथ ICU में रेप (फाइल फोटो)

रात को हुआ था महिला का सिजेरियन एक प्रमुख दैनिक अखवार की खबर के मुताबिक, इस केस की इनवेस्टिगेटिंग टीम के प्रमुख डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया, 'पीड़िता का रात एक बजे सिजेरियन हुआ था और उसके बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था.

रात को लगभग 3.20 डॉक्टर की ड्रेस पहने एक शख्स आईसीयू में आया. महिला को कुछ गड़बड़ लगी और उसने विरोध किया जिसके बाद शख्स वहां से चला गया. दूसरे हॉस्पिटल भी में महिला के कमरे में घुसा.

इस केस की इनवेस्टिगेटिंग टीम के प्रमुख डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया, 'पीड़िता का रात एक बजे सिजेरियन हुआ था और उसके बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था. रात को लगभग 3.20 डॉक्टर की ड्रेस पहने एक शख्स आईसीयू में आया. महिला को कुछ गड़बड़ लगी और उसने विरोध किया जिसके बाद शख्स वहां से चला गया.

कुछ देर बाद ही वह दूसरे प्राइवेट हॉस्पिटल में एक महिला के कमरे में घुस गया और डॉक्टर होने का नाटक किया. लेकिन जैसे ही वह महिला को गलत तरीके से छूने लगा वह चिल्ला पड़ी. इससे पहले कि कोई उसे पकड़ पाता, वह भाग गया.'

हॉस्प‍िटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी को देखा गया है. लेकिन उसने अपना चेहरा ढका हुआ था इसलिए उसकी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment